उतराखंड: हरदा की नीबू-माल्टा पार्टी, प्रीतम सिंह समेत पहुँचे कई नेता!

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर पार्टी दी है और इस बार पार्टी नींबू-माल्टा की है। इस पार्टी का शुभारंभ पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल ने किया। इस दौरान हरीश रावत के साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ मची रही। हरदा पहले भी कई बार इस तरह की पार्टियों को लेक सुर्खियां बटोरते रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पहाड़ के व्यंजन और स्थानीय उत्पादों से लगाव के लिए भी जाने जाते हैं। मंडुवा, गहत, नींबू, ककड़ी समेत अन्य चीजों की ब्रांडिंग वह अक्सर करते नजर आते रहे हैं। इसके साथ ही पर्वतीय व्यंजनों की ब्रांडिंग के बहाने होने वाली दावतें सियासी मिठास भी घोलती रही। इसलिए हल्द्वानी से देहरादून तक पूर्व में हुई पार्टी खासा चर्चाओं में रही।

अब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बाद एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पार्टी दी है और इस बार नींबू-माल्टा की पार्टी दी गई है। इस दौरान माहौल कुछ अलग ही नजर आया। वहां मौजूद लोगों में हरीश रावत के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही।

पार्टी में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के साथ ही मसूरी से पार्टी प्रत्याशी गोदावरी थापली, केदारनाथ के विधायक और प्रत्याशी मनोज रावत, कांग्रेस महामंत्री मथुरा दत्त जोशी ही मौजूद हैं। अन्य कोई भी बड़ा नेता यहां नहीं पहुंचा। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के समर्थक भी पार्टी में नजर नहीं आ रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की नींबू-माल्टा पार्टी के आखिरी में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह पहुचे। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को चुनाव की बधाई दी। हरीश रावत ने प्रीतम सिंह का मुंह मीठा करवाया।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:अखिलेश और शिव पाल हारेगे चुनाव- सुब्रत पाठक

Sun Feb 20 , 2022
अखिलेश और शिव पाल हारेगे चुनाव- सुब्रत पाठक कन्नौज । कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने आज सुबह भोलानाथ धर्मशाला पोलिंग केंद्र पर कहा कि तीसरे चरण में पिछले बार से अधिक सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा कि तीसरे चरण में करहल से अखिलेश यादव व जसवंत नगर से […]

You May Like

Breaking News

advertisement