बिहार: पूर्व वार्ड पार्षद शहनाज व पूर्व वार्ड पार्षद प्रतिनिधि महताब आलम सहित कई दिग्गज आज करेंगे नामांकन , तैयारी पूरी

: पूर्व वार्ड पार्षद शहनाज व पूर्व वार्ड पार्षद प्रतिनिधि महताब आलम सहित कई दिग्गज आज करेंगे नामांकन , तैयारी पूरी ।

अररिया

नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण में होने वाले नामांकन पत्र दाखिल करने का आज अंतिम दिन है। आज कई दिग्गज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। सोमवार को नामांकन करने को लेकर सभी वार्डो के प्रत्याशियों में नामांकन पत्र दाखिल करने को लेकर काफी व्यस्तता देखी गई । वहीं अररिया नगर परिषद क्षेत्र से वार्ड नंबर 11 से वार्ड पार्षद पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने का आज अंतिम दिन सोमवार को पूर्व वार्ड पार्षद वार्ड नंबर 11 से शहनाज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इसके लिए पूर्व वार्ड पार्षद सह पूर्व वार्ड पार्षद प्रतिनिधि नूर आलम काफी जोर शोर से अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क अभियान में सक्रिय है । वार्ड नंबर 11 के वार्ड पार्षद प्रत्याशी शहनाज के भाई व चुनाव प्रतिनिधि सह युवा सामाजिक कार्यकर्ता सह पूर्व वार्ड पार्षद नूर आलम ने एक भेंट के क्रम में कहा कि नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए कागजी प्रक्रिया पूर्ण कर लिया हूं। सोमवार को पूर्व वार्ड पार्षद शहनाज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेगी। उन्होंने नगर के सभी वार्डो के लोगों से अपील किया कि वे अपने दुआओं में जरूर शामिल कर सेवा करने का मौका देने की बात कही और नगर परिषद क्षेत्र में चौतरफा विकास मेरी पहली प्रार्थिमिकता होगी और सरकार के माध्यम से चल रही सभी योजनाओं को जमीन पर उतारने का काम करेंगे । वही पूर्व वार्ड पार्षद प्रतिनिधि महताब आलम भी आज वार्ड नंबर 26 से अंतिम दिन सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। युवा सामाजिक कार्यकर्ता महताब आलम ने एक सवाल के जवाब मे कहा कि मेरी अम्मी पूर्व वार्ड पार्षद पद पर दो बार रहकर नगर परिषद क्षेत्र का सरकारी योजनाओं को जमीन पर उतारने का काम किया है। वार्ड पार्षद पद रह कर नेक नियति से विकास को ही आगे रखी है और आगे भी वार्ड 26 के महान जनता ने मौका दिया तो वार्ड नंबर 26 के वार्ड में बिना भेद भाव किए चौतरफा विकास की बयार बहाने का काम करूंगा। ।
नगर निकाय चुनाव का घोषणा होते ही सभी वार्डो के प्रत्याशियों में नामांकन करने को लेकर काफी व्यस्तता देखी जारही है । वहीं नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को अररिया नगर परिषद क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल करने का आज नौवां दिन सोमवार को वार्ड संख्या 11 से पूर्व वार्ड पार्षद प्रतिनिधि नूर आलम की बहन शहनाज व वार्ड संख्या 26 से पूर्व वार्ड पार्षद प्रतिनिधि महताब आलम वार्ड पार्षद पद के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इसके लिए अपने अपने वार्ड में काफी जोर शोर से अपने अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क अभियान में सक्रिय है ।वहीं शाहनाज के चुनाव प्रतिनिधि सह युवा सामाजिक कार्यकर्ता नूर आलम ने एक भेंट के क्रम में कहा कि नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए कागजी प्रक्रिया पूर्ण कर लिया हूं। सोमवार को वार्ड पार्षद पद के लिए अपनी बहन का नामांकन पत्र दाखिल करेंगे । इधर वार्ड संख्या 26 से वार्ड पार्षद पद के लिए महताब आलम नामांकन पत्र पार्षद पद के लिए दाखिल कर करेंगे।दोनो प्रत्याशियों ने वार्डो के लोगों से अपील किया कि वे अपने दुआओं में शामिल कर फिर से सेवा करने का मौका देने की बात कही ,और नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड स्थित में चौतरफा विकास करना मेरी पहली प्रार्थिमिकता होगी और सरकार के माध्यम से चल रही सभी योजनाओं को जमीन पर उतारने का काम करेंगे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा: मीडिया वेलबींग एसोसिएशन द्वारा पत्रकारों को 10 लाख की दुर्घटना मृत्यु बिमा पॉलिसी समर्पित की गई

Sun Sep 18 , 2022
मीडिया वेलबींग एसोसिएशन द्वारा पत्रकारों को 10 लाख की दुर्घटना मृत्यु बिमा पॉलिसी समर्पित की गई। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज बतौर मुख्यातिथि शिरकत करने पहुंचे। कुरुक्षेत्र 18 सितम्बर : अंबाला में आज मीडिया वेलबींग एसोसिएशन द्वारा एक […]

You May Like

Breaking News

advertisement