भुसवल गांव में विवाहिता की दिनदहाड़े हत्या

भुसवल गांव में विवाहिता की दिनदहाड़े हत्या

भैरोपुर गांव में हत्या का मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

बांसगांव। क्षेत्र के भुसवल गांव में सोमवार की सुबह एक विवाहिता का नाले के किनारे शव पाये जाने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही मुकामी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी / डीआईजी, एसपी साउथ तथा सीओ बांसगांव ने भी घटना स्थल का जायजा लिया तथा पति सहित मृतका के परिजनों से पूछताछ करने के साथ ही आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। देर शाम हत्या का मुख्य आरोपी मुकेश गुप्ता भैरोपुर गांव में पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

    मिली जानकारी के अनुसार बांसगांव थाना क्षेत्र के ग्राम भुसवल निवासिनी 35 वर्षीया राजकुमारी पत्नी जितेन्द्र गाय के लिए करमहिया नाले की तलहटी में घास लेने गयी थी। काफी देर बाद राजकुमारी के घर न लौटने पर उसकी दो बेटियां संजना व रंजना उसे ढुढ़ते हुए खेत की ओर गयीं। करीब 9 बजे नाले के तट पर मां को मृत देख दोनों बहनें बदहवास हो गयीं और उन्होने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके वारदात पर पहुंच गये। 

इस सम्बंध में मृतिका के पति जितेन्द्र ने पुलिस को सौंपी गयी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी की हत्या में गांव के ही मुकेश गुप्ता पुत्र रामसमुझ गुप्ता तथा उसके अन्य साथी शामिल हैं। जितेन्द्र का आरोप है कि मुकेश उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था तथा इधर दो तीन दिन से उसके साथ छेड़छाड़ भी करने लगा था।

——————————

जान बचाने को बदमाशों से राजकुमारी ने किया था संघर्ष

बांसगांव। भुसवल गांव में हत्या की शिकार दोहरे बदन वाली राजकुमारी ने बदमाशों के चंगुल से बचाव करने की पुरजोर कोशिश की थी। इस बात को मौके पर टूटकर बिखरी पड़ीं राजकुमारी की चुड़ियां तस्दीक कर रहीं हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार राजकुमारी की टूटी चुड़ियां जहां बिखरी पड़ीं थी उससे 30 फिट दूर नाले के तट पर पानी में औंधे मुंह उसका शव पड़ा था। इससे लग रहा है कि राजकुमारी ने मौत से पहले जान बचाने के लिए पूरी ताकत से बदमाशों से संघर्ष किया होगा।

—————————–

बिटिया के हाथ पीला करने का राजकुमारी का अरमान रह गया अधूरा

बांसगांव। भुसवल गांव में राजकुमारी की दिनदहाड़े हुई हत्या से गांव में चारो तरफ मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पति जितेन्द्र ने बताया कि तीन पुत्रियों और एक पुत्र की मां राजकुमारी देवी अपनी बड़ी पुत्री 17 वर्षीया संजना की शादी की तैयारी में लगी थी। लेकिन विधाता को कुछ और ही मंजूर था। इस बीच बदमाशों ने बिटिया का हाथ पीला करने के पहले ही राजकुमारी को मौत के घाट उतारकर उसके अरमानों पर पानी फेर दिया

वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

बांसगांव। मुकामी पुलिस ने सोमवार की सुबह वांछित चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बांसगांव पुलिस से जारी किये गये प्रेस नोट में बताया है कि रंजीत यादव पुत्र स्व0 दामोदर यादव निवासी ग्राम महुंगांव, थाना सोनू, जिला जमुई बिहार के विरूद्ध गगहा थाने में मु0अ0सं0 23/2021अन्तर्गत धारा 420, 506 व 66 आईटी एक्ट दर्ज किया गया है। आज एसएचओ जगत नरायन सिंह को सूचना मिली की वांछित अभियुक्त कौड़ीराम में गजपुर तिराहे के पास मौजूद है। एसएचओ हेड कांस्टेबिल राम अवध यादव, अभिषेक कुमार तथा अनिल सिंह के साथ मौके पर पहुंचे और रंजीत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अभियुक्त के पास से एक अदद एंड्राइड मोबाइल बरामद किया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मरा समझकर फेंका गया युवक निकला जिंदा पुलिस छानबीन में जुटी

Wed Jan 20 , 2021
अतरौलिया आजमगढ़ से विवेक जायसवाल की रिपोर्टमरा समझकर फेंका गया युवक निकला जिंदा पुलिस छानबीन में जुटीथाना कप्तानगंज कस्बा निवासी अफजल का पचीस वर्षीय पुत्र को मरा हुआ समझकर अज्ञात हमलावर थाना अतरौलिया के केशवपुर पुल के पास नदी के किनारे पर छोड़कर फरार हो गए थे जिसे शुबह लोगों […]

You May Like

advertisement