उत्तराखंड:पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव

रुड़की

अरशद हुसैन 9997204820,

8077032828

रुड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता का शव शनिवार की शाम पंखे से लटका हुआ मिला है, विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर ही विवाहिता की हत्या करने के बाद पंखे से लटकाने का आरोप लगाया है। सुचना पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए रूड़की के सिविल अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि विवाहिता फकरेड़ी गाँव की रहने वाली है जिसकी शादी 24 मई 2021 में मकदूमपुर निवासी युवक के साथ हुई थी। विवाहिता के परिजनों का आरोप है की ससुराल वाले दहेज़ के लिए परेशान करते थे और मारपीट करते थे। शनिवार की शाम ससुराल वालो ने मार कर विवाहिता को पंखे से लटका दिया और हमें सुचना भी नहीं दी। एक ग्रामीण के द्वारा हमें सुचना दी गई, जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे तो देखा की पुलिस भी मौजूद थी और विवाहिता का शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए रूड़की के सिविल अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाइट– परिजन

बाईट , यशपाल बिष्ट कोतवाल मंगलौर

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:बिना लाइसेंस अवैध रूप से चल रही हैं मीट मछली की दुकानें

Sun Aug 8 , 2021
लालकुआं से जफर अंसारी की रिपोर्ट: लालकुआ नगर सहित इसके आसपास के ग्रामीण इलाकों में जगह जगह बिना लाइसेंस के अवैध रूप से खुलेआम मुर्गे बकरे व मछली के दूषित मांस का व्यापार किया जा रहा। बिना डॉक्टरी जांच के बेचे जा रहे बकरे मुर्गे मछली मांस से जहां लोगों […]

You May Like

Breaking News

advertisement