बिहार:अमर शहीद जगदेव प्रसाद का शहादत दिवस मनाया

अमर शहीद जगदेव प्रसाद का शहादत दिवस मनाया

पूर्णिया संवाददाता

पूर्णियॉ ! पूर्णियॉ रविवार को सामाजिक न्याय मंच के तत्वावधान में शोषितों, दलितों एवं पीड़ितों के मसीहा सामाजिक न्याय के अमर योद्धा अमर शहीद जगदेव प्रसाद की शहादत दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया ! शहर के नवरतन हाता में आयोजित इस समारोह की अध्यक्षता अर्जक संघ के राज्य कार्यकारिणी सदस्य रामाशंकर शर्मा ने की !
इस मौके पर उपस्थित जनों ने सर्वप्रथम अमर शहीद जगदेव प्रसाद के तैलचित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित की और उनके द्वारा किये गये सामाजिक न्याय के लिए संघर्षो पर विस्तार पूर्वक चर्चा की साथ ही वर्तमान समय में उनके विचारों की प्रासंगिकता पर भी चर्चा की गई!
इस मौके पर बहुजन क्रांति मोर्चा के प्रमंडलीय प्रभारी आलोक कुमार , किसान सलाहकार संघ के जिला अध्यक्ष संंजीव कुमार, भारत मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष उमेश प्रसाद यादव, वीरेन्द्र कुमार दास, बमभोला सहनी, राजेश ठाकुर, शिवकुमार पासवान, रवि कुमार, कमल किशोर यादव, ब्रजेश कुमार ने विचार व्यक्त किये!
कार्यक्रम का संयोजन एवं संचालन सामाजिक न्याय मंच के संयोजक संजय सिंह सिन्धु ने की!

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:वैक्सीन की दोनों डोज के बिना अधूरी है कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई : जिलाधिकारी

Mon Sep 6 , 2021
वैक्सीन की दोनों डोज के बिना अधूरी है कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई : जिलाधिकारी -दूसरी डोज के टीकाकरण को लेकर संचालित दो दिवसीय अभियान को सफल बनाने की अपील-संक्रमण का खतरा अब भी है बरकरार, सुरक्षा के लिहाज से टीका की दोनों डोज जरूरी-अभियान की सफलता को लेकर पूरे […]

You May Like

Breaking News

advertisement