उत्तराखंड: रानीपोखरी में सामूहिक हत्या कांड, तीन बच्चों पत्नी और माँ समेत 5 की हत्या,

डोईवाला: रानीपोखरी के नागाघेर गांव में भयानक हत्याकांड हुआ है। यहां एक शख्स ने परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी है। इस वहशी शख्स ने अपने तीन बच्चों, पत्नी और मां की हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारा कितना क्रूर रहा होगा इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने अपने तीन मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा। उनकी भी हत्या कर दी. जिस जीवन संगिनी को वो सात जन्मों तक साथ रखने का वादा लेकर ब्याह लाया था, उसकी भी हत्या कर दी। और तो और जन्म देने वाली मां को भी हत्यारे ने मार डाला।

रानीपोखरी के नागाघेर गांव में एक साथ पांच लोगों की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। गांव में मातम का माहौल है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि इस शख्स ने क्यों इतने वीभत्स हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घर और आंगन खून से लथपथ है। वहां का मंजर देखकर हर कोई सिहर जा रहा है।

इस शख्स के चार बच्चे थे। तीन बच्चों की इसने हत्या कर दी। एक बच्ची की जान बच गई। ये बच्ची अपनी बुआ के पास गई थी।बताया जा रहा है कि पांच लोगों की हत्या को अंजाम देने वाले शख्स का नाम महेश है। महेश उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अररिया इलाके का रहने वाला है। अभी ये शख्स रानीपोखरी के शांतिनगर में रह रहा था। रानीपोखरी एसओ शिशुपाल राणा ने आरोपी महेश को घटनास्थल से गिरफ्तार किया है।

मृतकों के बारे में जानकारी…

महेश तिवारी ने अपने परिवार के जिन लोगों की हत्या की है, उनमें उसकी 9 साल की बेटी अन्नपूर्णा, 11 साल की सुवर्णा, 15 साल की अपर्णा हैं. पत्नी नीतू 38 साल की थी। महेश तिवारी की मां बीतल देवी की उम्र 70 साल थी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छेड़खानी के मामले पंजीकृत अभियोग में एक गिरफ्तार

Mon Aug 29 , 2022
थाना- कप्तानगंजछेड़खानी के अभियोग में एक गिरफ्तार1.पूर्व की घटना /इतिहास का विवरण- दिनांक 26.08.2022 को वादिनी थाना कप्तानगंज जनपद आजमगढ़ के द्वारा सूचना दिया गया कि आरोपी इशरार पुत्र समसुद्दीन ग्राम जलालपुर जगनन्दन पट्टी थाना कप्तानगंज जनपद आजमगढ़ द्वारा वादिनी की लड़की के साथ छेड़खानी, गाली गुप्ता व जान से […]

You May Like

advertisement