उत्तराखंड:कबाड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग

रुड़की

अरशद हुसैन ,9997204820, 8077032828

रुड़की में इमली रोड स्थित एक कबाड़ी के गोदाम में आग लग गई। आग लगने से आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। इसके साथ ही गोदाम के ऊपर बना आवास भी आग की चपेट में आगया। गोदाम के अंदर किसी केमिकल के रखे होने की आशंका है जिसके कारण लगातार धमाकों की आवाज भी गोदाम के अंदर से आ रही है। सूचना पर पहुँची दमकल विभाग की टीम आग बुझाने का प्रयास कर रही है। वही घटना में एक दमकल का सिपाही भी मामूली रूप से घायल हुआ है।

जानकारी के अनुसार रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के इमली रोड पर इस्लाम कबाड़ी का गोदाम है, गोदाम के ऊपर ही रिहायशी आवास भी है। आज अचानक उक्त गोदाम और आवास में आग की लपटें निकलने लगी। आग की लपटें निकलती देख आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग की लपटें लगातार बढ़ती रही। वही गोदाम के अंदर से लगातार धमाकों की आवाज भी आती रही। बताया गया है कि उक्त गोदाम में या तो किसी केमिकल के रखे होने की आशंका है या फिर आवास में घरेलू सिलेंडर फ़टना धमाकों का कारण है। बताया गया है कि हादसे में एक सिपाही को भी मामूली चोटें आई है जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया है।

वहीं इस मामले में रुड़की सीओ बीएस चौहान ने बताया कि आग लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची थी जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियों को बुलाया गया है, लेकिन आग ज्यादा है जिसपर पानी से काम नही चल पा रहा है इसलिए अन्य संसाधनों का इस्तेमाल भी किया जा रहा है। उन्होंने बताया इस हादसे में कोई जनहानि नही हुई है, आग बुझने के बाद आग लगने के कारणों का पता लगाया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:जॉइन्ट मजिस्ट्रेट की बैठक

Mon Jul 12 , 2021
रुड़की हरिद्वार में पंचायत चुनाव को देखते हुए सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं जिन लोगों का नाम मतदाता सूची में नहीं था उन लोगों द्वारा अपने-अपने ब्लॉक में आपत्तियां दर्ज कराई गई थी जिसके बाद आज रुड़की एसडीएम अपूर्व पांडे आपत्तियों पर सुनवाई करने नारसन ब्लॉक पहुंची। आपको बता दें […]

You May Like

Breaking News

advertisement