मामा-भांजे ने मिलकर की थी बुजुर्ग बुआ की हत्या, बहनोई से भी लेना था बदला

मामा-भांजे ने मिलकर की थी बुजुर्ग बुआ की हत्या, बहनोई से भी लेना था बदला

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के उड़ला जागीर में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी जीजा को फंसाने के लिए सगी बुजुर्ग बुआ के गहने लूटने के बाद भांजे के साथ मिलकर हत्या कर दी। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया, बिथरी चैनपुर पुलिस को आज मुखबिर से सूचना मिली कि बुजुर्ग महिला के दोनों हत्यारोपी उड़ला जागीर मोड़ पर खड़े हैं। जो महिला के लूटे हुए जेवर बेचने की फिराक में हैं। जिस पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को मौके से दबोच लिया। पुलिस को उनकी तलाशी में लूटा गया माल और मृतका का मोबाइल फोन भी बरामद हो गया।
पूछताछ में पकड़े गए दोनों लोगों ने उड़ला जागीर में हुई वृद्ध महिला की हत्या और लूट की घटना को स्वीकार किया है। आरोपियों ने अपने नाम इमरान उर्फ मुन्ना पुत्र मोहम्मद शफी निवासी मोहल्ला मोहम्मद फारुख जनपद पीलीभीत और फैजुल निवासी जिला उधम सिंह नगर उत्तराखण्ड बताया। पूछताछ में इमरान ने बताया कि मृतका अन्नो सोने-चांदी की चीजें पहने रहती थीं। जो उड़ला जागीर में अकेली रहती थीं और उनका कोई बच्चा भी नहीं था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्रामीणों ने आवासीय योजना के तहत जमीन अधिग्रहण को लेकर बीडीए के खिलाफ किया प्रदर्शन

Sat Apr 8 , 2023
ग्रामीणों ने आवासीय योजना के तहत जमीन अधिग्रहण को लेकर बीडीए के खिलाफ किया प्रदर्शन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) पर आरोप है कि रामगंगा आवासीय योजना के तहत कई ग्रामीणों की जमीन का अतिक्रमण किया गया है। जिसको लेकर कई बार ग्रामीण डीएम से शिकायत […]

You May Like

Breaking News

advertisement