मऊ : कोपागंज की टीम ने रतनपुरा को हराया

पूर्वांचल ब्यूरो

वेदांत क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में सोमवार को मऊ प्रीमियर लीग का आयोजन आजाद ग्राउंड में किया गया। उद्घाटन मैच कोपागंज निजा व रतनपुरा रायल्स के बीच खेला गया।

इसमें रतनपुरा रायल्स ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी की और कोपागंज निजा को मात्र 92 रन पर ही समेट दिया। कोपागंज की तरफ से आदित्य यादव ने 24 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में राहुल ने चार, मामद ने तीन और गौरव व अनुपम को एक-एक विकेट मिला। रनों का पीछा करने उतरी रायल्स ने सौरभ सिंह और राहुल कुमार ने धमाकेदार बल्लेबाजी की परंतु इनके आउट होते ही पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और मात्र 63 रनों पर ही आल आउट हो गई।

कोपागंज की तरफ से अच्छी गेंदबाजी करते हुए अमित और गोलू ने तीन-तीन जबकि मनदीप और राहुल यादव को एक-एक विकेट लिए। मैन आफ द मैच वह बेस्ट फील्डर आफ द मैच का पुरस्कार गोलू को मिला। वहीं अमित को बेस्ट बालर के खिताब से नवाजा गया। हैट्रिक छक्का मारने वाले सौरभ सिंह को बेस्ट बैट्समैन का अवार्ड दिया गया। इसके पूर्व उद्घाटन जिला क्रीड़ा अधिकारी मुकेश सब्बरवाल ने किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिर्जापुर : मजदूरों से भरी ऑटो पलटी छह घायल ,दो गंभीर

Tue Oct 26 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो मड़िहान थाना क्षेत्र के पड़रवा गांव के पास घाघर नहर पर रविवार की रात मजदूरों से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई।इस हादसे में छः मजदूर घायल हो गए।सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में भर्ती कराया गया।जहां दो घायलो की हालत गंभीर देखते हुए अन्यत्र रेफर कर […]

You May Like

advertisement