मयंक फाउंडेशन ने 74वां गणतंत्र दिवस अंध विद्यालय के नेत्रहीन साथियों के साथ मनाया

मयंक फाउंडेशन ने 74वां गणतंत्र दिवस अंध विद्यालय के नेत्रहीन साथियों के साथ मनाया

फ़िरोज़पुर 27 जनवरी [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

मयंक फाउंडेशन के सदस्यों ने अंधविधाल के प्रांगण में गणतंत्र दिवस के उत्सव को मनाते हुए एक संक्षिप्त समारोह में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।इस अवसर पर नेत्रहीन साथियों ने साजों के साथ देश भक्ति के गीत गाये।

संस्थान के सचिव पंडित अश्विनी शर्मा, संयुक्त सचिव हरीश मोंगा , मैनेजर रमेश सेठी के नेतृत्व में संस्थान के सदस्यों ने फाउंडेशन के सदस्यों का स्वागत किया और हर दृष्टिकोण से संस्थान की भलाई के लिए काम करना जारी रखने का प्रण लिया।

इस अवसर पर अपने संबोधन में एडवोकेट अश्वनी शर्मा ने कहा कि यह हमारे लिए न केवल देश के देशभक्तों को याद करने का एक महान अवसर है, बल्कि उनके पद चिन्हों पर चलने का संकल्प भी है।
अपने वक्तव्य में मयंक फाउंडेशन के संस्थापक दीपक शर्मा ने कहा कि आइए, संविधान में निहित मूल्यों व आदर्शों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता सुनिश्चित कर देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता को अक्षुण्ण बनाए रखने का संकल्प लें और देश की प्रगति में सक्रिय भागीदारी निभाएं।

इस अवसर पर नेत्रहीन साथी , स्कूल की मैनेजमेंट , फाउंडेशन के सदस्य, स्कूल व गणमान्य उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: श्रद्धा पूर्वक मनाया गया शहीद बाबा दीप सिंह जी का जन्म दिवस,

Fri Jan 27 , 2023
श्रद्धा पूर्वक मनाया गया शहीद बाबा दीप सिंह जी का जन्म दिवस गुरुद्वारा परिसर मे जरुरतमंदों को 100 कम्बल वितरित किये I डी ए वी कॉलेज एलुमनाई एसोसिएशन के द्वारा जरूरतमंदों के लिए इस अवसर पर गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के सहयोग से कम्बलो का वितरण किया गया।। डीएवी […]

You May Like

Breaking News

advertisement