मयंक फाउंडेशन ने शहीद भगत सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी में ‘ये दिवाली हेलमेट वाली’ अभियान के तहत बाँटे हेलमेट

फ़िरोज़पुर, 14 नवंबर [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]=

सड़क सुरक्षा जागरूकता बढ़ाने को समर्पित एनजीओ मयंक फाउंडेशन ने अपने सिग्नेचर प्रोजैक्ट ‘ये दिवाली हेलमेट वाली’ के अंतर्गत शहीद भगत सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी, फ़िरोज़पुर के छात्रों को हेलमेट वितरित किए। त्योहारों का मौसम करीब आने के साथ, मयंक फाउंडेशन का लक्ष्य सड़कों पर जीवन की रक्षा के महत्व पर जोर देना और लोगों से जिम्मेदारी से जश्न मनाने का आग्रह करना है। यह हेलमेट वितरण पंजाब राज्य सड़क सुरक्षा परिषद द्वारा सड़क सुरक्षा पर आयोजित प्रशिक्षण कार्यशाला के दौरान हुआ, जहां फाउंडेशन से दीपक शर्मा और अश्वनी शर्मा भी मुख्य वक्ता के तौर पर आमंत्रित थे। फ़ाउंडेशन के संस्थापक दीपक शर्मा ने बताया कि ‘ ये दिवाली हेलमेट वाली ‘ सिर्फ एक अभियान नहीं है; यह हमारी सड़कों पर जीवन की सुरक्षा के लिए एक प्रतिबद्धता है। हमारा मानना ​​है कि इस त्योहारी सीजन के दौरान हेलमेट वितरित करके, हम जिम्मेदार व्यवहार को प्रोत्साहित कर सकते हैं और एक सुरक्षित समुदाय में योगदान दे सकते हैं।” उल्लेखनीय है कि मयंक फ़ाउंडेशन पिछले पाँच वर्षों से सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए सामूहिक प्रयास की वकालत करता है, छात्रों को हेलमेट पहनने की आदत बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। मयंक फाउंडेशन इस पहल को संभव बनाने में समर्थन के लिए एसबीएस स्टेट यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ ग़ज़ल प्रीत अरनेजा और छात्रों के प्रति अपना आभार व्यक्त करता है।

इस अवसर पर पंजाब राज्य सड़क सुरक्षा परिषद के सह-निदेशक देस राज कंबोज भी उपस्थित थे जिन्होंने मयंक फ़ाउंडेशन के इस अभियान की प्रशंसा की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं नगर पंचायत चुनाव:

Tue Nov 14 , 2023
वी वी न्यूज लालकुऑं नगर पंचायत चुनाव, कई दावेदार जनता के बीच पैठ बनाने तो कई हवा में चेयरमैन बनने का देख रहे ख्वाब लालकुआँ। संभावित निकाय के चुनावों को लेकर पूरे प्रदेश में अध्यक्ष और सदस्य का चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार अभी से जनता-जनार्दन के सामने नतमस्तक हुए […]

You May Like

advertisement