76वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मयंक फाउंडेशन ने देव समाज कॉलेज के साथ मिल कर किया पौधारोपण

76वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मयंक फाउंडेशन ने देव समाज कॉलेज के साथ मिल कर किया पौधारोपण

फिरोजपुर 1 6 अगस्त [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

आज़ादी के अमृत महोत्सव को समर्पित 76वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर प्रिंसिपल डॉ संगीता शर्मा के नेतृत्व में मयंक फाउंडेशन द्वारा देव समाज कॉलेज के प्रांगण में वन विभाग के सहयोग से एक विशेष पौधारोपण कार्यक्रम आयोजन किया गया। इस अवसर पर गुलमोहर, कनेर , हबीसकस, बोतल ब्रश , नीम व जामुन के 75 पौधे रोपित किए गए।

इस अवसर पर मयंक फ़ाउंडेशन से सचिव राकेश कुमार, , प्रिंसिपल संजीव टंडन ,अश्विनी शर्मा, डॉ. गजल प्रीत सिंह, डॉ तेजीत सिंह , अरून कुमार , योगेश हांडा, अर्नीश मोंगा, दिनेश चौहान व दीपक शर्मा और कॉलेज के प्राध्यापक उपस्थित थे।

डॉ संगीता शर्मा ने पौधारोपण के लाभों के बारे में सामान्य जागरूकता को बढ़ावा देने और प्रदूषण मुक्त हरित पर्यावरण को बढ़ाने में मयंक फाउंडेशन के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने धरती मां को बचाने के लिए मयंक फाउंडेशन द्वारा शुरू की गई हरित पहल “इच वन प्लांट वन” का विशेष रूप से उल्लेख किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलरियागंज आज़मगढ़: बिलरियागंज नगर पंचायत में पुलिस के जवानों द्वारा निकाली गई तिरंगा पदयात्रा ।

Wed Aug 17 , 2022
बिलरियागंज नगर पंचायत में पुलिस के जवानों द्वारा निकाली गई तिरंगा पदयात्रा । पूरा भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दिशा निर्देशन में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है तो वही पुलिस महकमा भी पीछे नहीं है और इस आजादी के अमृत महोत्सव पर्व को लेकर काफी उत्साहित है […]

You May Like

advertisement