सड़क सुरक्षा जागरूकता के लिए मयंक फ़ाउंडेशन ने इनर व्हील डिस्ट्रिक्ट-309 के साथ किया एमओयू

सड़क सुरक्षा जागरूकता के लिए मयंक फ़ाउंडेशन ने इनर व्हील डिस्ट्रिक्ट-309 के साथ किया एमओयू

भेंट किए 5000 रिफ़्लेक्टेर, सदस्यों को दिलाई सड़क सुरक्षा शपथ

फ़िरोज़पुर 29 दिसंबर [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

बठिंडा में इनर वहील डिस्ट्रिक्ट -309 की 37वीं वार्षिक कांफ्रेंस ‘ समीक्षा ‘ मे मयंक फ़ाउंडेशन द्वारा इनर व्हील अंतरराष्ट्रीय महिला संगठन के साथ एक एमओयू साइन किया गया जिसमें दोनों संगठनों ने मिलकर सड़क सुरक्षा पर काम करने का समझौता किया। जिस पर इनर व्हील की डिस्ट्रिक्ट -309 की चेयरमैन मैडम बेला सचदेवा व मयंक फ़ाउंडेशन के संस्थापक दीपक शर्मा ने हस्ताक्षर किए । दीपक शर्मा द्वारा सभी उपस्थित सदस्यों को सड़क सुरक्षा शपथ भी ग्रहण करवाई गई ।
इनर वहील का धन्यवाद करते दीपक शर्मा ने श्रोताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आओ सब सड़क सुरक्षा को गंभीरता से लेते हुए कार्य करें जिससे सड़क दुर्घटनाओं को कम किया जा सके व बेशक़ीमती ज़िंदगियों को यूँही जान गँवाने से बचाया जा सके।

रोटरी डिस्ट्रिक्ट रोड सेफ़्टी चेयरमैन कमल शर्मा के सौजन्य से यह तालमेल संभव हो सका । कमल शर्मा ने बताया कि इनर व्हील सेवा और सद्भाव बनाने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय महिला संगठन है। इसके 100 से अधिक देशों में 100,000 से अधिक सदस्यों वाले क्लब हैं। इसकी स्थापना मैनचेस्टर में हुई थी। डिस्ट्रिक्ट 309 में 48 क्लब है जो हमारे एमओयू के तहत अपने अपने क्षेत्रों में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाएँगे।

शर्मा ने बताया कि फ़ाउंडेशन द्वारा धुंध के मौसम के मद्देनज़र इनर व्हील संगठन को 5000 रिफ़्लेक्टेर भी भेंट किए गए। हमें उम्मीद है कि दोनों संगठन मिलकर सड़क सुरक्षा के लिए सराहनीय कार्य करेंगे ।

इनर वहील डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन -309 बेला सचदेवा ने मयंक फ़ाउंडेशन की टीम का धन्यवाद करते हुए कहा कि हम भविष्य में सड़क सुरक्षा के अलावा महिला सशक्तिकरण के लिए मयंक फ़ाउंडेशन के साथ मिलकर काम करेंगे ।

उल्लेखनीय है कि मयंक फ़ाउंडेशन समाज सेवा के क्षेत्र में पिछले चार वर्षों से सड़क सुरक्षा, वातावरण, शिक्षा व खेलों के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है।

इस अवसर पर इनर वहील डिस्ट्रिक्ट-309 के 48 क्लबों के अध्यक्ष व सचिव सहित डॉ वीना व्यास पासट इंटरनेशनल इनर वहील प्रेसीडेंट, वाइस चेयरमैन सुरिंदर कौर मोंगा, नीता पुरी , डॉ सुमन गुप्ता, नीना कोहली , कैलाश गुप्ता, शैली मितल, देवमणि , रजनी कातिया व बठिंडा क्लब अध्यक्ष संतोष शर्मा व मयंक फ़ाउंडेशन के सदस्य मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनाजपुर आज़मगढ़: युवती के साथ छेडखानी करने का आरोपी गिरफ्तार

Thu Dec 29 , 2022
थाना मेहनाजपुरयुवती के साथ छेडखानी करने का आरोपी गिरफ्तारपूर्व की घटना:- दिनांक 28.12.2022 को वादी मुकदमा द्वारा थाना स्थानीय पर शिकायत किया गया था कि विपक्षी गोविन्द सोनी पुत्र राजेन्द्र सोनी निवासी निवासी मेंहनाजपुर बाजार थाना मेहनाजपुर जनपद आजमगढ़ उम्र लगभग 27 वर्ष द्वारा वादी की लडकी से विगत 04-05 […]

You May Like

advertisement