मयंक फ़ाउंडेशन द्वारा ज़िला प्रशासन के सहयोग से 5वां करोना टीकाकरण कैंप आयोजित

फ़िरोज़पुर 10 फ़रवरी [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:-

फ़िरोज़पुर ज़िले के 100% नागरिकों के टीकाकरण के उद्देश्य से स्वास्थ्य विभाग व ज़िला प्रशासन के सहयोग से मयंक फ़ाउंडेशन ने करोना टीकाकरण कैंप का आयोजन एच. एम.स्कूल में किया । जिसमें कोवाशीलड की पहली , दूसरी व बूस्टर डोज़ व 15-18 आयु-वर्ग को को-वैक्सीन की पहली डोज़ लगायी गयी। श्री मंगतराम वधाऊंन और कमल शर्मा ने भी बूस्टर डोज लगवाई और उन्होंने टीकाकरण टीम की सराहना की डॉ रजिंदर अरोड़ा सिविल सर्जन व डॉ मीनाक्षी अबरोल ज़िला टीकाकरण अधिकारी व डॉ० पूनम त्रेहन ने कैंप के अच्छे प्रबंधन के लिए टीम को बधाई दी।

कैंप संयोजक प्रिंसिपल अजीत कुमार व दीपक नरूला ने बताया की कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों को इस महामारी से निजात दिलवाने के मकसद से यह शिविर लगाया गया ।

प्रिंसिपल अजीत कुमार व समूह स्टाफ़ ने सभी को मास्क लगाने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने व सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की प्रेरणा दी। कैंप को सफल बनाने में प्रिंसिपल अजीत कुमार व समूह स्टाफ़ , स्वास्थ्य विभाग से डॉ मनमीत कौर , ललित नागपाल, मनीश विशनोई के नेतृत्व में पीरामल फ़ाउंडेशन की टीम व टीम मयंक फ़ाउंडेशन ने सहयोग दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:सपा विधायक आलमबदी के खिलाफ करेगे निर्दल नामांकन इसरार अहमद

Thu Feb 10 , 2022
सपा विधायक आलमबदी के खिलाफ करेगे निर्दल नामांकन इसरार अहमद आजमगढ़ | निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र के कद्दावर नेता व समाजवादी पार्टी के सिपाही इसरार अहमद ने कहा मै समाजवादी का सक्रिय कार्यकर्ता हूँ और रहुंगा मुझे पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है लोगों की लोकप्रियता को लेकर चुनाव लडना हमारी […]

You May Like

advertisement