MBBS छात्रों की कार बिजली के पोल से टकराई, कई फीट हवा में उछलकर पलटी, दो की मौत,मृतक दीपक की 18 मार्च को होनी थी शादी

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना फतेहगंज पश्चिमी में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। यहां बुधवार देर रात मेडिकल छात्रों की अनियंत्रित कार पहले डिवाइडर पर चढ़ी, इसके बाद बिजली के पोल से टकरा गई।कई फीट उछलकर कार पलट गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।बताया जाता है कि राजश्री मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के चार छात्र पार्टी के बाद लौट रहे थे।कार की स्पीड काफी तेज थी। उनासी मोड़ के समीप रात करीब 12 बजे हादसा हो गया।अनियंत्रित कार डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ बिजली पोल से टकराते हुए पलट गई। हादसे में कार सवार चारों दोस्त फंस गए। एक छात्र को क्रेन की मदद से निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां दो छात्रों को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो दोस्तों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।इस हादसे में जान गंवाने वाले छात्र दीपक भाटी व राहुल श्रीवास्तव हैं। जबकि आयुष पोरवाल व कृष्ण यादव गंभीर रूप से घायल हैं।पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।जबकि घायलों का इलाज चल रहा है।इस बारे में इंस्पेक्टर धनंजय पाण्डेय के मुताबिक, अनुमान है कि कार की स्पीड 150 के करीब रही होगी।यही कारण है कि कार के परखचे उड़ गए।छात्र एक पार्टी से लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
कार में निकली दारू की बोतल
हादसे की वजह कर का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है कर अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरे साइड में पहुंच गई और वहां लगे पोल में जग इस जिससे छात्रा पल में फंस गए किरण की मदद से उन्हें निकाल लिया गया। इस दौरान पुलिस ने उनकी कर में शराब की बोतल भी देखी। छात्र शराब के नशे में थे जिस कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ है।इंस्पेक्टर धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि बीती रात देररात को हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि दो का अस्पताल में इलाज चल रहा रहा है। जिसमें से एक छात्र को उसके परिवार वाले दिल्ली ले गए हैं। राजश्री कॉलेज के चेयरमैन राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि देररात हुई घटना में दो छात्रों की मौत हुई है साथ ही घटना में दो छात्र घायल हुए है। छात्राओं का कल ज्योति कॉलेज में एग्जाम था वापसी करते हुए हादसा हो गया। पार्टी करने के संबंध में उनके पास कोई जानकारी नहीं है।
युवक की 18 मार्च को होनी थी शादी , शादी से पहले युवक की उठी अर्थी, मातम में बदली शादी की तैयारियां फतेहगंज पं० में उनासी चौराहा के समीप हुए सड़क हादसे में दीपक की मौत हो गई। उधर मृतक के चाचा नैन सुख ने बताया युवक की पांच दिन बाद 18 मार्च को शादी होने वाली थी युवक की मौत के बाद उसके घर व ससुराल दोनों परिवारों में मातम छाया हुआ है. मृतक के घर सांत्वना देने के लिए ग्रामीणों का तांता लगा हुआ है।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुएं में गिरा सांड, हिंदू रक्षा दल के हस्तक्षेप के बाद निकला गया सुरक्षित

Fri Mar 15 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : थाना सिरौली क्षेत्र के एक गांव में गहरे कुएं में एक सांड गिर गया ,जिसे पुलिस और ग्रामीणों की सहायता से एक घंटे की मशक्कत के बाद सुरक्षित निकाला गया।थाना सिरौली क्षेत्र के चौकी बड़गांव के अंतर्गत गांव कतरोई ठाकुरान में बुधवार की बीती रात […]

You May Like

advertisement