बिहार:पंचायत आम निर्वाचन को लेकर प्रखंड मुख्यालय परिषर स्थित सभा भवन में बैठक

पंचायत आम निर्वाचन को लेकर प्रखंड मुख्यालय परिषर स्थित सभा भवन में बैठक

अररिया संवाददाता

फारबिसगंज (अररिया)
पंचायत आम निर्वाचन को लेकर सोमवार को प्रखंड मुख्यालय परिषर स्थित सभा भवन में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ राजाराम पंडित ने किया। आगामी आठ सितंबर को जिला पदाधिकारी प्रशांत कुमार सीएच के द्वारा पंचायत निर्वाचन संबंधी आवश्यक समीक्षा से पूर्व बैठक में सभी सहायक निर्वाची पदाधिकारी एवं विभिन्न कोषांगों के कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। बैठक में सभी कोषांगों की विस्तृत जानकारी देते हुए कार्य का निर्देश दिया गया। वहीं निर्वाची पदाधिकारी के द्वारा पंचायत चुनाव में प्रयोग होने वाले वाहनों का आंकलन किया गया। साथ ही नामांकन सहित कितने टेबल लगाए जाएंगे इस पर भी जानकारी दी गई। बतादें कि चुनाव के मद्देनजर जहां अलग अलग कोषांग बनाए गए हैं। वहीं तकरीबन सोलह सहायक निर्वाची पदाधिकारी को प्रतिनियुक्त किया गया है।
वहीं दूसरी ओर सभा भवन में प्रखंड क्षेत्र के सभी चारों थानाध्यक्षों के साथ भी विधि व्यवस्था एवं 107 की कारवाई के मद्देनजर अलग से बैठक आयोजित किया गया। जिसमें बूथों का सत्यापन करते हुए चिन्हित किया गया। साथ ही भवनवार मतदान केंद्रों को चिन्हित किया गया। इसके अलावा चुनाव में कहां कहां पुलिस बलों को प्रतिनियुक्त किया जाएगा इस पर भी रायसुमारी की गई। थानाध्यक्षों के साथ बैठक निर्वाची पदाधिकारी ने उपद्रवियों के विरुद्ध कारवाई तथा बूथों पर आने जाने को लेकर भी चर्चा किया गया। बैठक में निर्वाची पदाधिकारी के अलावा एआरओ में सीओ संजीव कुमार, सीडीपीओ कुमारी बसंती पासवान,एमओ प्रवीनचंद्र, प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार दास, बीसीओ मनोज कुमार, कार्यक्रम पदाधिकारी संजीव कुमार सुमन,सीआई प्रमोद कुमार सिंह, आवास पर्यवेक्षक निशांत नीरज,अजय कुमार, अनुज कुमार, अमरदीप कुमार, अमन कुमार आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:जाप ने किया धरना सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Tue Sep 7 , 2021
जाप ने किया धरना सरकार के खिलाफ प्रदर्शन । अररिया संवाददाता अररिया। जन अधिकार युवा परिषद के राष्ट्रीय महासचिव जेडी यादव की अध्यक्षता में सोमवार को अररिया कचहरी में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया, जिसमें जे डी यादव ने कहा कि जनता आत्महत्या करने को मजबूर हैं और […]

You May Like

Breaking News

advertisement