उत्तराखंड:- श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक का आयोजन हुआ,

उत्तराखंड:- श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक का आयोजन हुआ,
रिपोर्टर जफर अंसारी,

रामनगर आज दिनांक 23 जनवरी को रामनगर स्थित ग्रीन वैली रेस्टोरेंट में एक श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें नवनियुक्त अध्यक्ष आसिफ इकबाल और जिला कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद उस्मान ,कार्तिक बिष्ट व नौशाद सिद्दीकी का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया । बैठक का मुख्य उद्देश्य रामनगर में पत्रकार हितों की रक्षा के लिए श्रमजीवी पत्रकार यूनियन को मजबूत बनाना और एकजुट होकर कार्य करना रहा।
बैठक में वरिष्ठ पत्रकार नौशाद सिद्दीकी द्वारा पत्रकार साथियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा गया कि पत्रकार अधिक से अधिक अपनी पत्रकारिता को निखारने और संवारने का कार्य करें । बैठक में अपनी बात को रखते हुए अध्यक्ष आसिफ इक़बाल ने कहा कि श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के सभी साथी मिलकर पूरी निष्ठा से कार्य करेंगे और रामनगर में एक सक्षम इकाई का गठन किया जाएगा ।इसके अलावा प्रतिभावान पत्रकारों को पत्रकारिता में आ रही परेशानियों को दूर कराने का प्रयास किया जाएगा । इस अवसर पर नौशाद सिद्दीकी, आसिफ इक़बाल कार्तिक बिष्ट, मोहम्मद उसमान,इफ्तिखार हुसैन कुलदीप अग्रवाल ,संजय सिंह असलम सिद्दीकी, मदन मोहन गौनियाल, मो इरशाद आदि पत्रकार मौजूद रहे। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के सभी पत्रकारों ने रामनगर इकाई के लिए आसिफ इकबाल को अध्यक्ष बनाए जाने का स्वागत करते हुए खुशी जाहिर की और मिठाई बांटी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करिश्माई व्यक्तित्व,विलक्षण प्रतिभा और कुशाग्र बुद्धि के राजनेता के साथ- साथ महान सेनापति थे नेताजी सुभाष चन्द्र बोस

Sun Jan 24 , 2021
करिश्माई व्यक्तित्व,विलक्षण प्रतिभा और कुशाग्र बुद्धि के राजनेता के साथ- साथ महान सेनापति थे नेताजी सुभाष चन्द्र बोस— *बिजेंन्द्र सिंह की कलम से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के लगभग समकक्ष समतुल्य,सदृश्य और समानांतर आभामंडल रखने वाले नेताजी सुभाष चन्द्र बोस अत्यंत मेधावी,कुशाग्र बुद्धि ,विलक्षण प्रतिभाशाली करिश्माई व्यक्तित्व वाले राजनेता और भारतीय […]

You May Like

advertisement