मेहनगर आज़मगढ:बालिका से छेड़छाड़ के चलते मारपीट, 4 घायल

बालिका से छेड़छाड़ के चलते मारपीट, 4 घायल
मेहनगर आजमगढ़।
मेहनगर थाना क्षेत्र के गौरा ग्राम में बालिका से छेड़छाड़ के मामले में दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसके चलते 4 व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम के पश्चिम में स्थित हरिजन बस्ती की एक बालिका सीएससी मेहनगर पर लगभग 2 बजे कोरोना का टीका लगवाने गयी थी। सीएचसी के ठीक सामने स्थित बजरंग मैरेज हाल में उसी हरिजन बस्ती का सोनू कार्य करता है। वह बालिका को बुलाकर मैरेज हाल के एक कमरे में ले गया। उसी बस्ती का एक युवक संजय यह सब देख रहा था। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब बालिका कमरे से बाहर नहीं निकली तब उसने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खुलने पर उसने दोनों को संदिग्ध अवस्था में देखा। इस अवस्था को देखकर उसे गुस्सा आ गया, उसने सोनू को थप्पड़ मार कर भगा दिया। सोनू ने घर जाकर घटना के बारे में बताया। शाम को जब संजय घर पहुँचा सोनू के घर और पड़ोस के लोगों ने उसे घेर लिया, और मारने लगे। उसकी आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोग जुट गए और मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में रामधनी, रामफेर, प्रवेश और संजय बुरी तरह घायल हो गए। अभियुक्त सोनू व उसके साथ अनिल, अंगद, जयंत्री और मनोज फरार हो गए। थाना प्रभारी पंकज पाण्डेय ने बताया कि घटना में सम्मिलित अभियुक्त शिवानंद पुत्र जीयालाल और अमरजीत पुत्र जीयालाल को गिरफ्तार कर लिया गया है और फरार हुए अभियुक्तों की तलाश जारी है। घटना के अन्य पहलुओं पर पुलिस की जांच कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:डीएम कार्यालय में शिकायती पत्र देने के बाद अचेत होकर महिला गिरी जमीन पर

Wed Aug 18 , 2021
“डीएम कार्यालय में शिकायती पत्र देने के बाद अचेत होकर महिला गिरी जमीन पर जालौन उरई उत्तर प्रदेश सरकार लगातार महिलाओं के प्रति सजगता दिखाते हुए महिला सशक्तिकरण व महिला सम्मान की बात करती आ रही है लेकिन धरातल पर महिलाओं का सम्मान दिखता नजर नहीं आ रहा। जनपद जालौन […]

You May Like

advertisement