मेहनगर आज़मगढ़:गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी जी की रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओ ने कसी कमर

मेहनगर, आजमगढ़।
गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी जी की रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओ ने कसी कमर।
स्थानीय तहसील मेहनगर के लखरांव पोखरा के प्रांगण में एक बैठक की गई जिसमें मुख्य अतिथि विधानसभा प्रभारी आदित्य नारायण राय ने बताया कि युवाओं के भविष्य को देखते हुए योगी जी ने आजमगढ़ जो शिक्षा से कोसों दूर रहा है , इसकी आवश्यकता को देखते हुए यहां की जनता के मांग पर आजमगढ़ विश्वविद्यालय को स्वीकार करते हुए विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के लिए गृहमंत्री अमित शाह आ रहे हैं, जिनके कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बैठक की गई , और सभी लोग अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर रैली को सफल बनावे। सभा को संबोधित करते हुए जिला महामंत्री नन्हकू राम सरोज ने कहा कि विश्वविद्यालय बनने से आजमगढ़ जिले को नयी उर्जा देने का कार्य किया है। इसी क्रम में पूर्व प़त्यासी मंजू सरोज ने कहा कि हमारे बच्चे उच्च शिक्षा ग्रहण करने के लिए प़यागराज, वाराणसी, जौनपुर जाते हैं लेकिन योगी जी आजमगढ़ विश्वविद्यालय देकर जिले का अभूतपूर्व विकास किया है आप सभी लोगों से में आग्रह करती हूं कि गृहमंत्री अमित शाह जी और मुख्यमंत्री योगी जी के ओजपूर्व भाषण को सुनने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर रैली को सफल बनावे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष कृष्ण बिहारी सिंह ने किया, और संचालन जीतबहादुर सिंह ने किया।
इस अवसर पर जिला मंत्री महेंद्र मौर्या, जिला कार्यकारिणी सदस्य परमहंस सिंह, जलभरथ सिंह, विधानसभा विस्तारक अमन मिश्र, किसान मोर्चा अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, मंडल महामंत्री अनुराग पांडेय, मुकेश सिंह, अंजनी सिंह, उमेश सिंह एडवोकेट, अनुसुचित मोर्चा अध्यक्ष संदीप कुमार, महिला मोर्चा अध्यक्ष प्रगति सिंह, पिछड़ा मोर्चा अध्यक्ष नन्दलाल चौहान, युवा मोर्चा अध्यक्ष अनिल पासवान, किसान मोर्चा महामंत्री उग़़सेंन विश्वकर्मा, खेदन वनवासी, अभय कान्त कुमार, इन्द्रासन गुप्त, सन्तोष गुप्त, प्रेम सिंह, अभय सिंह, सिंह, अखण्ड राय, शशिकांत सेठ, मनोज निगम प़दीप कुमार आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: किसानों को भारी पेयजल संकट...

Mon Nov 8 , 2021
स्लग- किसानों को भारी पेयजल संकटरिपोर्ट- जफर अंसारीस्थान- हल्द्वानी एंकर- 18 अक्टूबर को प्रदेश में आई भारी आपदा से धान की फसल तो पूरी तरीके से बर्बाद हो ही गई। इसके अलावा भारी बारिश से हल्द्वानी के गौलापार इलाके में अधिकतर नहरें क्षतिग्रस्त हो गई हैं, हालात यह हो गए […]

You May Like

advertisement