मेहनगर आज़मगढ़:दलित सम्मेलन 20 सितम्बर को

दलित सम्मेलन 20 सितम्बर को
मेहनगर आजमगढ़।
मेहनगर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी द्वारा दलित सम्मेलन आगामी 20 सितम्बर पर को आयोजित किया गया है। सम्मेलन की तैयारियों को लेकर आज मेहनगर नगर पंचायत के जवाहर नगर वार्ड में एक बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए सपा के वरिष्ठ नेता दीपचंद विशारद ने कहा कि भाजपा सरकार दलित युवकों के साथ अन्याय कर रही है। तमाम पढ़े लिखे दलित युवक रोजगार की तलाश में भटक रहे हैं। यदि समय रहते उन्हें रोजगार नहीं प्राप्त हुआ तो उनकी नौकरी की उम्र सीमा पार हो जाएगी। दलितों की समस्याओं के समाधान के लिए आगामी रणनीति तय करने हेतु दलित सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने नवयुवकों का आव्हान करते हुए कहा कि वे आगे आए और अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए सुझाव दें। बैठक को तहसील अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष और सपा नेता अनिल कुमार वर्मा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा भय उत्पन्न करके आम जनता को दिग्भ्रमित कर रही है। मूलभूत आवश्यक वस्तुओं के मूल्यों में बृध्दि करके आम जनता के बजट को असंतुलित कर दिया है। इस स्थिति में यह आवश्यक है कि हम आगामी रणनीति पर विचार करने और प्रदेश के नेतृत्व को मजबूत हाथों में सौंपने पर विचार करें। बैठक में मेहनगर विधानसभा के अनुसूचित जाति जनजाति के अध्यक्ष अदालत सरोज, साधु यादव, सुनील जीत, संदीप कुमार आदि प्रमुख लोग उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़ बिलरियागंज विकासखंड के सभागार बिलरियागंज मे भारतीय जनता पार्टी प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया

Sun Sep 12 , 2021
संवाददाता राजकुमार जायसवाल बिलरियागंज/आजमगढ़ स्थानीय थाना बिलरियागंज के विकासखंड सभागार बिलरियागंज में भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि उपेन्द्र तिवारी राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार 3बजे आगमन हुआराम पाल सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष ने संचालन किया वहीं कार्यक्रम का अध्यक्षता अलगू राम गौड […]

You May Like

Breaking News

advertisement