मेहनगर आज़मगढ़: धूमधाम से मनाई गई ईद लोगों ने अमन शांति की दुआ

मेंहनगर में धूमधाम से मनाई गई ईद लोगों ने अमन शांति की दुआ

मेहनगर आज़मगढ़ । मेंहनगर में आज मुस्लिम भाई की ईद लोगों ने पूरे उत्साह और भाईचारे के साथ ईद मनाई गयी ईद की नमाज़ के बाद मुस्लिम भाई गले मिलकर एक-दूसरे को ईद की बधाई दी।

ईद को लेकर प्रशासन भी पूरी तरह मुस्तैद रहा। शांतिपूर्वक ईद संपन्न कराने के लिए पुलिस क्षेत्र में गश्त करती रही। जगह-जगह पुलिस के जवान और सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए थे। ताकि कोई अप्रिय घटना ना घट सके
मेंहनगर के लखराव पोखरा स्थित ईदगाह पर मौलाना अरशद ने ईद की नमाज़ अदा करायी दर्जनो गांवो से मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नमाज़ पढकर अमन शांति की दुआ की मेंहनगर क्षेत्र मे कुल 09 जगह पर ईद की नमाज़ अदा की गयी ईदगाह पर 7:30 बजे नमाज पढाई गयी ।

इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक पूजा सरोज, नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक चौहान, पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र आर्य , रामबदन कनौजिया , डाक्टर भरत गौतम, डाक्टर विमल, कमलेश कुमार मधुकर व उपजिलाधिकारी प्रेमचंद मौर्य, थानाध्यक्ष बसंत लाल मय फोर्स के मौके पर मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कलेक्टर ने कृषि विभाग की समीक्षा

Tue May 3 , 2022
जांजगीर-चांपा 03 मई 2022/ कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने कल जिला कार्यालय के सभाकक्ष में कृषि विभाग की योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की।कलेक्टर ने कहा कि धान के बदले अन्य वैकल्पिक फसलों को प्रोत्साहन देने  वरिष्ठ कृषि विकास अधिकारी को  नवीन लक्ष्य अनुसार 12000 हेक्टर की कार्य करने […]

You May Like

advertisement