मेहनगर आज़मगढ़:मेहनगर के पंचायत इण्टर कालेज गौरा मेहनगर के प्रांगण में यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी ने वर्चुअल रैली

मेहनगर, आजमगढ़,
स्थानीय तहसील मेहनगर के पंचायत इण्टर कालेज गौरा मेहनगर के प्रांगण में यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी ने वर्चुअल रैली के माध्यम से जनता को संबोधित करते हुए बताया कि यह बजट जनता के हित में है, इस बजट में विकास को प्राथमिकता दी गई है ,यह बजट नया विश्वास लेकर आया है । ये बजट 100 वर्षों की भयंकर आपदा के बीच विकास का नया विश्वास लेकर आया है ये बजट अर्थ व्यवस्था को मजबूती देने के साथ ही सामान्य मानवी के लिए अनेक नए अवसर बनाएगा उन्होंने कहा कि यह बजट अधिक बुनियादी ढांचा अधिक निवेश अधिक विकास और आर्थिक नौकरियों को नई संभावनाओं से भरा हुआ है इससे ग्रीन जॉब्स का भी क्षेत्र खुलेगा पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल उत्तराखंड जम्मू-कश्मीर नार्थ ईस्ट ऐसे क्षेत्रों के लिए पहली बार देश में पर्वतमाला योजना शुरू की जा रही है उत्तर प्रदेश बिहार झारखंड पश्चिम बंगाल इन पांच राज्यों में गंगा किनारे नेचुरल फार्मिंग को प्रोत्साहन दिया जाएगा।
भाजपा प्रत्याशी मंजू सरोज ने कहा कि योगी जी और मोदी जी ने पूरे प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया मैं आप लोगों से अपील करती हूं कि आप लोग मेहनगर से कमल के फूल को जीताकर लखनऊ भेजने का कार्य किजिए जिससे रोगी जी के हाथों को मजबूत करने का काम करें।
सभा को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह ने कहा कि ये बजट भारत की आर्थिक स्थिति को बदलेगा, इस बजट से किसान खुशहाल होंगे अब एम एसपी को किसानों के खातों में भेजा जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष कृष्ण बिहारी सिंह ने किया, संचालन आदित्य नारायण राय ने किया। मौक़े पर उपस्थित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:यातायात को लेकर प्रशासन ने किया बैठक दिया दिशा निर्देश

Wed Feb 2 , 2022
यातायात को लेकर प्रशासन ने किया बैठक दिया दिशा निर्देश आजमगढ़: दि02 फरवरी 2022 को पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देश परअपर पुलिस अधीक्षक यातायात सुधीर जायसवाल के द्वारा थाना सिधारी बैठक कर व्यापारी व ऑटो रिक्शा यूनियन के पदाधिकारियों के साथ सयुक्त मीटिंग किया गया अपर पुलिस अधीक्षक यातायात […]

You May Like

advertisement