मेहनगर आज़मगढ़: मेहनगर के सराय भादी गांव में दलित के शमशान की जमीन पर दबंगों का कब्जा, SDM ने दिया जांच का आदेश

मेहनगर के सराय भादी गांव में दलित के शमशान की जमीन पर दबंगों का कब्जा, SDM ने दिया जांच का आदेश

मेंहनगर तहसील क्षेत्र के सराय भादी गाँव में शमशान की जमीन पर गांव के ही दबंगो द्वारा अनुसूचित जाति के शमशान की जमीन पर जोत कर कब्जा कर लिया गया। गाँव के ही सभाजीत प्रजापति व महिपाल प्रजापति पुत्रगण अंतू प्रजापति द्वारा 10 नवंबर को रात्रि 1:00 बजे शमशान मुर्दघट्टे की जमीन को जोत कर कब्जा कर लिया गया।

इसकी सूचना थाना तरवा को ग्रामीणों द्वारा दी गई। लेकिन न्याय न मिलने पर ग्रामीणों ने आज उपजिलाधिकारी से मिलने तहसील मेहनगर पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि सैकड़ों वर्ष पहले से हमारे पूर्वजों को इसी शमशान में दफन करते चले आ रहे हैं। बावजूद दबंगों द्वारा कब्जा कर लिया गया।

वही उप जिलाधिकारी संत रंजन ने ग्रामीणों का प्रार्थना पत्र लेकर तत्काल क्षेत्रीय लेखपाल को फोन पर सूचना दी और कहा कि मौके पर जाए जांच कर तत्काल हमें सूचित करें और कहा कि लेखपाल की आख्या के बाद अतिक्रमणकारियों के खिलाफ तत्काल कार्य वाही की जायेगी। मौके पर राम नगीना, फूलचंद राम,राम कृत ,सामुराम, वीरेंद्र प्रसाद, दीनदयाल, बालस्वरूप, मंजू देवी, बिंदु देवी ,लालती देवी सहित सैकड़ों ग्रामीण रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़: रजाई गद्दा के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

Wed Nov 16 , 2022
रजाई गद्दा के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ जनपद के अतरौलिया स्थित सिनेमा हॉल के बगल में अवधेश यादव के रजाई गद्दा के गोदाम में सुबह लगभग सात बजे भीषण आग लग गई जिससे अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों […]

You May Like

Breaking News

advertisement