मेहनाजपुर आज़मगढ़:मेहनाजपुर थाने की बड़ी लापरवाही महिला ने विषाक्त पदार्थ खाकर दी जान

मेहनाजपुर थाने की बड़ी लापरवाही महिला ने विषाक्त पदार्थ खाकर दी जान।

मेहनाजपुर, आजमगढ़। आज सुबह 10:00 बजे के आसपास एक महिला पुलिस द्वारा न्याय न मिलने से विषाक्त पदार्थ खा लिया और आजमगढ़ ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

मेहनाजपुर की रहने वाले चित्रा सिंह पत्नी शमशेर बहादुर सिंह ग्राम गनीपुर डगरहा ने अपने ग्राम के एक व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाया था। उसने मेहनाजपुर थाने पर एक प्रार्थना पत्र भी दिया लेकिन वहां से कोई सुनवाई नहीं हुई और उन्होंने पुलिस अधीक्षक को भी एक प्रार्थना पत्र दिया जिसमें जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया लेकिन कोई उचित कार्रवाई ना होने पर आज महिला ने सुबह 10:00 बजे के आसपास कुछ विषाक्त पदार्थ खा लिया और थाना परिसर मेंहनाजपुर में गई और परिसर में ही उल्टी करने लगी विषाक्त पदार्थ खाने की भनक लगते ही पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेहनाजपुर ले जाया गया जहां मामला गंभीर देख उसे आजमगढ़ रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार रास्ते में ले जाते समय उसकी मौत हो गई। यह मेहनाजपुर पुलिस पर एक बहुत बड़ा सवालिया निशान है ।और दिन प्रतिदिन पुलिस प्रशासन के ऊपर से लोगों का विश्वास घढ़ता जा रहा है अब देखने वाली बात होगी कि आरोपियों के उपर क्या कार्रवाई होती है जब इस प्रकरण पर क्षेत्राधिकारी लालगंज से बात की गई तो उन्होंने बताया है कि मामले की जानकारी है जांच कर उचित कार्रवाई करवाते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:फलका थाना में दुर्गा मेला को लेकर शांति समिति की बैठक

Sat Oct 9 , 2021
फलका थाना में दुर्गा मेला को लेकर शांति समिति की बैठक संवाददाता अमर कुमार गुप्ता फलका थाना परिसर में शांति समिति की बैठक, जिसमें प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचल पदाधिकारी राजस्व पदाधिकारी प्रखंड प्रमुख थाना अध्यक्ष पकरिया दुर्गा मंदिर मेला अध्यक्ष दीपक कुमार यादव बैठक में बताया गया कि मेले में […]

You May Like

Breaking News

advertisement