जालौन: कोंच फ़िल्म फेस्टिवल के द्वारा मेहंदी प्रतियोगिता सम्पन्न

कोंच फ़िल्म फेस्टिवल के द्वारा मेहंदी प्रतियोगिता सम्पन्न

नगर की प्रतिभाओं के लिए बेहतर है स्कूल ऑफ टैलेंट- अंशू सोनी

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

कोंच (जालौन) कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव पर स्कूल ऑफ टैलेंट में मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल में समाजसेवी अंशू सोनी एवं कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की प्रधानाचार्या वंदना वर्मा रही।
प्रतियोगिता में एक दर्जन से अधिक बालिकाओं ने हाथों पर सुंदर मेहंदी लगा अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इस अवसर पर समाजसेवी अंशू सोनी ने कहा कि कोंच फ़िल्म फेस्टिवल एवं स्कूल ऑफ टैलेंट प्रतिभाओं के लिए बेहतर है।फेस्टिवल निरन्तर प्रतिभा हित मे कार्यरत होकर आपसब को मुकम्मल मंच प्रदान करने का कार्य कर रहा है।
कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की प्रधानाचार्या वंदना वर्मा ने प्रतिभाओं की भूरि-भूरि प्रसंशा करते हूए उनका हौसला बढ़ाया। प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय आने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया। सभी का आभार व्यक्त संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जांजगीर-चांपा जिले में अब तक 1103.8 मिलीमीटर औसत वर्षा दर्ज,

Mon Aug 22 , 2022
  जांजगीर-चांपा, 22 अगस्त, 2022/ जिले में 1 जून से 21 अगस्त तक 1103.8 मिलीमीटर औसत वर्षा दर्ज की गई। गत वर्ष इसी अवधि में 760.1 मिलीमीटर औसत वर्षा दर्ज की गई थी।     अधीक्षक भू-अभिलेख से मिली जानकारी के अनुसार उक्त अवधि में जिले की तहसील जांजगीर में […]

You May Like

advertisement