बिहार:केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्टस एसोसिएशन का सदस्यता अभियान जारी

केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्टस एसोसिएशन का सदस्यता अभियान जारी

आगामी 9 जनवरी को होगा संगठनात्मक चुनाव

फारबिसगंज (अररिया)

फारबिसगंज केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्टस एसोसिएशन का आगामी 9 जनवरी को होने वाले संगठनात्मक चुनाव को लेकर फारबिसगंज अनुमंडल के दवा व्यवसायियों की सदस्यता का नवीनीकरण का कार्य संघ के पदाधिकारियों द्वारा जोर शोर से चलाया जा रहा है।
इसके उपरांत भी यदि कोई दवा व्यवसाई अपनी सदस्यता का नवीकरण नहीं करवा पाए हो या नए सदस्य बनने से वंचित रह गए हो, तो वैसे दुकानदार सहायक चुनाव पदाधिकारी दीपक शर्मा के स्थानीय राम मनोहर लोहिया पथ स्थित न्यू जयंती डिस्ट्रीब्यूटर में अपनी फर्म के लाइसेंस की छायाप्रति दिखा निर्धारित शुल्क देकर रशीद प्राप्त कर सकते हैं।
मुख्य चुनाव पदाधिकारी विवेकानंद साह दिवाकर ने कहा की चुनावी प्रक्रिया में भाग लेने हेतु दवा व्यवसायियों का अद्यतन नवीकरण अनिवार्य है।उल्लेखनीय है की फारबिसगंज अनुमंडल में अनुबंधित दवा दुकानों की संख्या 550 से भी ज्यादा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:गृह आधारित नवजात शिशु देखभाल की प्रक्रिया को दुरुस्त बनाने की हो रही पहल

Tue Dec 14 , 2021
गृह आधारित नवजात शिशु देखभाल की प्रक्रिया को दुरुस्त बनाने की हो रही पहल अररिया प्रसव के उपरांत नवजात शिशुओं को बेहतर देखभाल की जरूरत होती है। बाल मृत्यु दर के मामलों पर प्रभावी नियंत्रण के लिहाज से इसे खासा महत्वपूर्ण माना गया है। यही कारण है कि संस्थागत प्रसव […]

You May Like

Breaking News

advertisement