जालौन:तहसीलदार के खिलाफ लामबंद हुआ बारसंघ, डीएम को दिया ज्ञापन

कोंच। तहसीलदार कोंच पर अशिष्ट आचरण व गलत न्याय प्रक्रिया का आरोप लगाते हुए बारसंघ कोंच उनके खिलाफ लामबंद नजर आ रहा है।बुधवार को जिला एवं कोंच बारसंघ के पदाधिकारियों के पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से भेंट कर उन्हें ज्ञापन दिया जिसमें तहसीलदार राजेश विश्वकर्मा का स्थानांतरण कर उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
प्रतिनिधिमंडल में शामिल जिला बारसंघ अध्यक्ष सुरेश गौतम, महासचिव जितेंद्र यादव, कोंच बारसंघ अध्यक्ष संजीव तिवारी, श्रीराम गुप्ता, राकेश तिवारी ने जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन को ज्ञापन देकर कहा कि तहसीलदार कोंच अधिवक्ताओं के साथ अभद्र व अशिष्ट आचरण करते हैं तथा राजस्व वादों में न्याय प्रक्रिया का खुला मजाक उड़ा रहे हैं। विवादित व अविवादित नामांतरण वादों के निस्तारण में अनावश्यक विलंब करते हैं ताकि भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल सके। इस संबंध में जन सुनवाई अधिनियम के तहत शिकायत भी दर्ज करायी गयी थी। उनके खिलाफ विभिन्न मंचों पर पूर्व में की गई शिकायतों पर अब तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है जो खेदजनक है। प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से तहसीलदार का कोंच से अन्यत्र स्थानांतरण कर उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:ट्रेक्टर चालक ने महिला को मारी जोर दार टक्कर

Thu Jun 24 , 2021
कोंच(जालौन) कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लौना निबासिनी गायत्री देवी पत्नी लल्लूराम कोंच से अपने ग्राम लौना जा रही थी और वह शुक्ला पेट्रोल पंप के पास पहुंची तभी महिंद्रा ट्रेक्टर के लापरवाह चालक ने लापरवाही से ट्रेक्टर चलाते हुये महिला को जोरदार टक्कर मार दी जिससे महिला घायल होकर […]

You May Like

advertisement