श्रमजीवी पत्रकार युनियन के जिला अध्यक्ष सर्वेंद्र बिष्ट के नेतृत्व में अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

लालकुआं
रिपोर्टर जफर अंसारी
लालकुआ बीते दिनों श्रमजीवी पत्रकार युनियन लालकुआ ईकाई के सचिव एंव पत्रकार मुकेश कुमार द्वारा सोशल मीडिया ग्रुपों पर वन विभाग की भूमि पर हो रहे अतिक्रमण कि जानकारी पोस्ट करने कि बात को लेकर मिली फोन पर धमकी के संबंध में एकजुट होकर युनियन के पदधिकारियों ने आज श्रमजीवी पत्रकार युनियन के जिला अध्यक्ष सर्वेंद्र बिष्ट के नेतृत्व में अपर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौपते हुए कार्यवाहीं की मांग की।
बताते चलें कि बीते शुक्रवार को सोशल मीडिया के ग्रुपों में स्थानीय पत्रकार मुकेश कुमार द्वारा गौलपार स्थित छकाता रेंज में वन भूमि पर हो रहे अतिक्रमण कि जानकारी पोस्ट कि थी वही पोस्ट प्रसारित होने के बाद हल्दूवानी डिवीजन का डीएफओ बताकर उसी रात पत्रकार मुकेश कुमार को मोबाईल पर धमकिया देते हुए झुठे प्रकरण में फंसाने तथा जेल भिजवाने की धमकी दी गई जिसकी काॅल रिकार्डिग पत्रकार मुकेश कुमार के मोबाईल में सुरक्षित है पत्रकार को मोबाईल पर धमकी देने और झुठे प्रकरण में फंसाने के मामले को लेकर पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है
वही इसी को लेकर आज श्रमजीवी पत्रकार युनियन के जिला अध्यक्ष सवेंद्र बिष्ट नेतृत्व में पत्रकारों ने अपर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचकर लिखित शिकायत पत्र देते हुए कार्यवाहीं की मांग।
इस मौके पर श्रमजीवी पत्रकार युनियन के जिला अध्यक्ष सवेंद्र बिष्ट ने कहा सूबे में खबर को लेकर पत्रकारों पर हमले तथा उनको फोन पर मिल रही धमकियों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं तथा मिडिया की स्वातंत्रता पर अंकुश लागने के प्रयास कियें जा रहे है जिससे श्रमजीवी पत्रकार युनियन किसी किमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारी के खिलाफ कानूनी एवं विभागीय कारवाई होनी चाहिये। इस मौकै पर श्रमजीवी पत्रकार युनियन के महांमत्री भूपेंद्र रावत ,बरिष्ठ पत्रकार कमल जकाती, जिला अध्यक्ष प्रतिनिधि शोएब खान, जिला मीडिया प्रभारी हर्ष रावत,ए एन तिवारी,लालकुआ नगर अध्यक्ष शलेन्द्र सिंह,सतीश कुमार,जफर अंसारी, सचिन गुप्ता, आदि पत्रकार मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संत महामंडल की अध्यक्षा महामंडलेश्वर 1008 स्वामी विद्यागिरि जी महाराज ने लगवाई कॅरोना की पहली डोज।

Wed Mar 24 , 2021
संत महामंडल की अध्यक्षा महामंडलेश्वर 1008 स्वामी विद्यागिरि जी महाराज ने लगवाई कॅरोना की पहली डोज। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 महामंडलेश्वर स्वामी विद्यागिरि ने आमजन से की अपील टीकाकरण में सरकार का सहयोग करे। कुरुक्षेत्र पिहोवा :- संत महामंडल की अध्यक्षा महामंडलेश्वर 1008 स्वामी […]

You May Like

advertisement