लव जिहाद लेड जिहाद में कठोर कानून बनने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन

रिपोर्टर, जफर अंसारी

लालकुआ

लव जिहाद लेड जिहाद में कठोर कानूनी बनने कि मांग को लेकर आज दर्जनों लोगों ने तहसील कार्यालय पहुंचकर मौजूद रजिस्ट्रार कानूनगो मोहित बोरा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
यहां हिंदूवादी नेता नवीन पंत नाभाजी दास के नेतृत्व दर्जनों हिंदूवादी संगठन से जुड़े इन लोगों ने तहसील कार्यालय पहुंचकर लव जिहाद लैंड जिहाद मैं कठोर कानून बनाए जाने की मांग को लेकर रजिस्टार कानूनगो मोहित बोरा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
दिये गए ज्ञापन में कहा गया है कि लव जिहाद लैंड जिहाद उत्तराखंड में तेजी से बढ़ता जा रहा है जो एक महामारी का रूप ले रहा है स्वामी दर्शन भारती द्वारा लव जिहाद जिहाद के खिलाफ एवं प्रदेश की बहन बेटी की सुरक्षा के लिए आमरण अनशन पर बैठे हैं जिसका हम सभी लोग समर्थन करते हैं उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भी लव जिहाद लैंड जिहाद पर कठोर से कठोर कानून बनाया जाए जिससे उत्तराखंड की पावन भूमि एवं हमारे पूवर्जों की धरोहर अनादि सनातन संस्कृत सुरक्षित रहे स्वामी दर्शन भारती द्वारा दिया जाए आमरण अनशन में कोई भी अनहोनी होती है तो उसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी उन्होंने कहा कि अगर जल्दी इस और सरकार द्वारा ध्यान नहीं दिया गया तो प्रदेशवासी उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: दुर्घटना, खाई में गिरी कार, पिता-पुत्री की मौत, छह घायल, 27 को थी बेटी की शादी।

Tue Apr 20 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक अल्मोड़ा। रामनगर-बदरीनाथ हाईवे पर चौड़ीघट्टी क्षेत्र में प्रवासियों की कार खाई में जा गिरी। हादसे में पिता पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। छह अन्य घायल हो गए। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना में जान गंवा बैठी युवती की 27 अप्रैल को […]

You May Like

advertisement