मयंक फ़ाउंडेशन द्वारा विधानसभा क्षेत्र फिरोजपुर शहरी में मतदाता जागरूकता का दिया गया संदेश

फ़िरोज़पुर 18 फ़रवरी {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:-

भारत निर्वाचन आयोग एवं मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंजाब के निर्देशानुसार जिला निर्वाचन अधिकारी व उपायुक्त फिरोजपुर गिरीश दालियान आईएएस के नेतृत्व में जिले में आगामी विधानसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।विधानसभा क्षेत्र फिरोजपुर शहरी में मतदाता जागरूकता अभियान जोरों पर है।इसी कड़ी में मयंक फ़ाउंडेशन द्वारा फिरोजपुर शहरी के प्रत्येक मतदाता को मतदान के महत्व पर बल देते हुए शत-प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है। जिसके तहत सरकारी कन्या स्कूल व अैच अैम डीएवी मॉडल स्कूल के अध्यापकों को लोकतंत्र के महोत्सव में अपना योगदान डालने के लिए प्रेरित किया गया।

संस्था द्वारा मतदाताओं को यह भी बताया जा रहा है कि चुनाव में विशेष जरूरत वाले लोगों, बुजुर्गों, महिलाओं और ट्रांसजेंडरों को क्या खास सुविधाएं दी जा रही हैं। अलग-अलग स्कूलों और कॉलेजों के लिए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं और प्रत्येक वोट का महत्व समझाया जा रहा है।इस अवसर पर प्रिंसिपल राजेश मेहता, प्रिंसिपल अनूप कुमार, प्रिंसिपल अजीत कुमार, स्वीप कोरडीनेटर लखविंदर सिंह व कमल शर्मा, चरणजीत सिंह व मयंक फ़ाउंडेशन के सदस्य उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:पिता की तहरीर पर पुत्री की गुमशुदगी दर्ज

Sat Feb 19 , 2022
पिता की तहरीर पर पुत्री की गुमशुदगी दर्ज 17 फरवरी की सुबह हो गई थी घर से गायब सौरिख कन्नौज क्षेत्र के नगला अंगद गांव निवासी पिता ने बताया की मेरी 19 वर्षीय पुत्री 17 फरवरी की सुबह शौच क्रिया के लिए खेतों की तरफ गई थी तब से वापस […]

You May Like

Breaking News

advertisement