बरेली: राजकीय पॉलिटेक्निक के पास वाइक व रिक्शे की टक्कर से अधेड़ की मौत

राजकीय पॉलिटेक्निक के पास वाइक व रिक्शे की टक्कर से अधेड़ की मौत

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज ,मोटर साईकल और रिक्शे की टक्कर से एक अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे मिनी वाईपास स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। गुरुवार को इलाज के दौरान अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार सीबीगंज के जौहरपुर के रहने वाले नन्हे लाल पुत्र डन्डी लाल मंगलवार को माल ढोने वाले रिक्शे को लेकर सीबीगंज की तरफ जा रहे थे। राजकीय पॉलिटेक्निक के सामने काली मंदिर के पास हाईवे के कट से जैसे ही उन्होंने अपना रिक्शा मोडा वैसे ही गलत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही बाइक UP 25 CF 0693 ने रिक्शे में जोरदार टक्कर मार दी। जिस से नन्हे लाल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिस से आस पास के लोग इकठ्ठे हो गए वाइक चालक ने घायल अवस्था में नन्हे लाल को मिनी वाईपास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, और इलाज कराने की जिम्मेदारी ली। लेकिन नन्हे लाल को भर्ती कराने के बाद वह अपनी बात से मुकर गया। वहीं गुरुवार को इलाज के दौरान नन्हे लाल की मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी थाना पुलिस को नन्हे लाल के भतीजे राधेश्याम ने लिखित तहरीर के रूप में दे दी है। आपको बता दें कि नन्हे लाल की शादी नही हुई थी वह अपने भतीजे के साथ ही रहते थे उनका भतीजा सीबीगंज की सुपीरियर इंडस्ट्रीज में लेबरी का कार्य करता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: जल आकाश के गोदाम में हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने आठ बदमाशों किया गिरफ्तार

Fri Nov 17 , 2023
जल आकाश के गोदाम में हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने आठ बदमाशों किया गिरफ्तार दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज ,जल आकाश फैक्ट्री के गोदाम में चौकीदारों को बंधक बनाकर डकैती डालने के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने आठ बदमाशों को गिरफ्तार […]

You May Like

advertisement