उत्तराखंड: नैनीताल जिले से लौटने वाले प्रवासियों को कराना होगा पंजीकरण।

उत्तराखंड: नैनीताल जिले से लौटने वाले प्रवासियों को कराना होगा पंजीकरण।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

नैनीताल। कोरोना गाइड लाइन के तहत बाहरी राज्यों से नैनीताल जिले में आने वाले सभी प्रवासियों को न सिर्फ होम क्वारंटीन होना होगा बल्कि आने से पहले उन्हें ऑनलाइन पोर्टल पर पंजीकरण भी कराना होगा।
डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल ने बताया कि प्रवासियों को अपने आने की सूचना प्रशासन को देनी होगी। उनके लिए ऑनलाइन फार्म बनाया है, जिसे भरते ही संबंधित का नाम, पता, फोन नंबर जैसी जानकारी प्रशासन को मिल जाएगी।
इसके लिए प्रवासियों को https://dsclservices.org.in/apply.php पर अपना विवरण देना होगा। उन्होंने बताया कि यह विवरण प्राप्त होते ही शहरी क्षेत्रों में सीआरटी और ग्रामीण क्षेत्रों में बीआरटी टीमों की ओर से प्रवासियों से संपर्क किया जाएगा।

यह टीमें प्रवासियों का कोविड टेस्ट भी कराएंगी। कोविड रिपोर्ट निगेटिव आते ही प्रवासियों के होम क्वारंटीन की अवधि स्वत: ही समाप्त हो जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: दुखद। खुद चलकर अस्पताल में भर्ती हुआ कोरोना संक्रमित मरीज, दो घटें बाद हो गई मौत।

Wed Apr 21 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक रुद्रपुर। रुद्रपुर में मंगलवार को देर शाम कोरोना संक्रमित व्यक्ति को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां करीब दो घंटे के बाद अस्पताल की ओर से स्वजनों को बताया गया कि मरीज की मौत हो गई। स्वस्थ मरीज जिसे सिर्फ संक्रमण की शिकायत थी, जो […]

You May Like

advertisement