दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा ने यूसीडीएफ के प्रबंध निदेशक जयदीप अरोड़ा से औपचारिक मुलाकात की!

हल्द्वानी /लालकुआं
नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा ने यूसीडीएफ के प्रबंध निदेशक जयदीप अरोड़ा से मिलकर औपचारिक मुलाकात की साथ ही उन्हें दुग्ध संघ की समस्याओं एवं उपलब्धियों से अवगत कराया ।
आपको बता दें कि यूसीडीएफ के प्रबंध निदेशक के रूप में कार्यभार संभालने वाले जयदीप अरोड़ा दुग्ध विकास विभाग के संयुक्त निदेशक भी हैं तथा इस क्षेत्र में उनका बड़ा सराहनीय योगदान रहा है ।
नैनीताल दुग्ध संघ लालकुआं के अध्यक्ष मुकेश बोरा जी ने आज उनके साथ मुलाकात की और उन्हें दुग्ध संघ की समस्याओं के बारे में अवगत कराया साथ ही आंचल पोषाहार की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने हेतु प्रबंध निदेशक महोदय से अनुरोध भी किया जिस पर प्रबंध निदेशक महोदय ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी।
इस अवसर पर उनके साथ दुग्ध संघ के सामान्य प्रबंधक राजेंद्र सिंह चौहान के अलावा प्रबंध कमेटी के सदस्य श्री भगवान सिंह कुमटिया जी, श्रीमती गीता दुमका जी, श्रीमती दीपा आर्य जी, श्री किशन सिंह बिष्ट जी, श्री राजेंद्र प्रसाद जी,श्री महेंद्र पडियार जी,आदि उपस्थित रहे ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:आजमगढ़ दहेज की मांग को लेकर पीड़ित गर्भवती के साथ मारपीट किए जाने पर लगाई न्याय की गुहार

Wed Sep 29 , 2021
आजमगढ़ दहेज की मांग को लेकर पीड़ित गर्भवती के साथ मारपीट किए जाने पर लगाई न्याय की गुहार सामाजिक संस्था अभया सेवा संस्थान की सचिव अनामिका सिंह पालीवाल के साथ पीड़िता पूनम निषाद पुलिस उपमहानिरीक्षक कार्यालय पर पहुंचकर एक ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि हमारी शादी 7 जुलाई 2019 को […]

You May Like

advertisement