पत्रकारों से मंत्री अजय मिश्र ने की बदतमीजी पर पत्रकारों में रोष

मोहम्मदी पत्रकारों ने उठाई इस्तीफे की मांग, सौंपा ज्ञापन

लखीमपुर खीरी/दीपक श्रीवास्तव

मदर चाइल्ड केयर सेंटर में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने गए गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने कल एक टीवी चैनल के पत्रकार के साथ अभद्रता के बाद आज फिर कई पत्रकारों के साथ जबरदस्त अभद्रता की। उन्होंने पत्रकारों के साथ गाली गलौज की, उन्होंने पत्रकारों को चोर,साले,कमीने भी कहा। पत्रकार ने जब उनसे एस आई टी जांच के बारे में पूछा, तो उन्होंने पत्रकार से कहा कि तुम्हारा दिमाग खराब है क्या बे। वहीं उन्होंने एक रिपोर्टर को धमकाते हुए उसे फोन बंद करने के लिए कहा। उन्होंने रिपोर्टर को धमकी भी दी तथा पत्रकार पर झपटे भी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
पत्रकारों के साथ गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के अभद्र व्यवहार से मोहम्मदी के पत्रकारों में रोष भड़क गया। आक्रोशित पत्रकारों ने प्रदर्शन कर मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए इस्तीफे की मांग की और एसडीएम मोहम्मदी को एक ज्ञापन सौंपा।
इस मौके पर अब्बास नकवी, शिवम राठौर मोहम्मद इलियास, आकाश कुमार सैनी, डॉ जर्रार खान, दिनेश सिंह सोमवंशी, महेश कुमार, संजय राठौर, अतुल मिश्रा सहित तमाम पत्रकार मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सामुदायिक शौचालय पढ़ा अधूरा सरकारी दस्तावेजों पर कार्य पूरा विकासखंड मछरेहटा की यही है कहानी वहां के सेक्रेटरी करते है अपनी मनमानी

Wed Dec 15 , 2021
सीतापुर/दीपक श्रीवास्तवएक तरफ केंद्र सरकार व राज्य सरकार स्वच्छ भारत मिशन व हर आदमी तक सरकारी सुविधाओं का सीधा लाभ पहुंचाने के वादे कर रही है वही ग्राम प्रधान व ब्लाक के कुछ अधिकारी सरकार की इस मंशा पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं ताजा मामला मछरेहटा विकासखंड […]

You May Like

Breaking News

advertisement