बरेली: योगी सरकार 2.0 के एक साल पूरा, विकास कार्यों को परखने आए प्रभारी मंत्री

योगी सरकार 2.0 के एक साल पूरा, विकास कार्यों को परखने आए प्रभारी मंत्री

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा हो गया। ऐसे में शहर में हुए कार्यों को परखने के लिए पर्यटन एवं संस्कृति विभाग (उत्तर प्रदेश सरकार) के प्रभारी मंत्री जसवंत सिंह शनिवार को बरेली आए।
इस दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल, डीएम डॉ. शिवाकांत द्विवेदी समेत अन्य अधिकारियों के संग समीक्षा बैठक की। उन्होंने कानून व्यवस्था, लोक कल्याणकारी योजनाओं, आयुष्मान कार्ड, दवाओं की उपलब्धता, पैरामेडिकल स्टाफ की उपलब्धता, ग्राम सचिवालयों के निर्माण, राजस्व संग्रह की स्थिति, जन शिकायतों का निस्तारण, तहसील दिवस के कार्यों की समीक्षा, गढ्ढा मुक्त अभियान की प्रगति, उद्योग बन्धु एवं बैंकर्स कमेटी, स्थानीय पर्यटन विकास की सम्भावनाओं की तलाश, विभाग द्वारा कराये जा रहे कार्यों की समीक्षा की और संबंधित को उचित दिशा निर्देश दिए। इसके बाद मंत्री जसवंत सिंह ने यूपी के लगातार 6 साल पूर्ण होने के अवसर पत्रकारवार्ता की और योगी सरकार के विकास कार्यों को बताया। उन्होंने जन प्रतिनिधियों से भी संवाद किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: भारतीय पशुचिकित्सा अनुसंधान संस्थान में प्रसार परिषद की 24 वीं वैठक का हुआ आयोजन

Sat Mar 25 , 2023
भारतीय पशुचिकित्सा अनुसंधान संस्थान में प्रसार परिषद की 24 वीं वैठक का हुआ आयोजन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : भारतीय पशुचिकित्सा अनुसंधान संस्थान में प्रसार परिषद की 24 वीं बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें प्रसार गतिविधियों की समीक्षा की गयी तथा भविष्य में नई शिक्षा नीति के अनुसार प्रसार […]

You May Like

Breaking News

advertisement