नाबालिग किशोरी ने प्रेमी से शादी न होने पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

नाबालिग किशोरी ने प्रेमी से शादी न होने पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : प्रेमी से शादी न होने पर नाराज नाबालिक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जब परिजन कमरे में अंदर पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई, जिससे घर में चीख पुकार मच गई ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
बताते चले कि घटना थाना सी बी गंज क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि नाबालिग किशोरी को गांव का ही रहने वाला प्रकाश आठ महीने पहले बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया था। जिसके बाद किशोरी के पिता की ओर से आरोपित प्रकाश के खिलाफ मुकदम्मा पंजीकृत कराया गया था। वहीं विवेचना के दौरान पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया था । मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म की धारा बढ़ाकर आरोपित को जेल भेज दिया था । वर्तमान समय में आरोपी जेल में बन्द है। बताया जाता है कि रविवार रात आरोपित लड़के का पिता किशोरी के घर पहुंचा और किशोरी के पिता से कहा कि किशोरी की शादी कहीं और कर दें। यह बात किशोरी ने सुन ली। इसके बाद घर पर ही विवाद हुआ। रविवार देर रात किशोरी ने कुंडे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन जब घर में अंदर देखने पहुंचे ,तो घटना की जानकारी हुई। जिससे घर में चीख पुकार मच गयी । उसका शव कुंडे में लटक रहा हुआ था । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया ।
वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार कंबोज ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। अगर मामले में कोई लिखित तहरीर प्राप्त होती है। तो उसके आधार पर आगे की कानूनी कार्यवाही की जायेगी ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>अजामिल की अपने बेटे के नाम नारायण पुकारने से ही उसका उद्धार</em>

Tue Feb 28 , 2023
अजामिल की अपने बेटे के नाम नारायण पुकारने से ही उसका उद्धार फिरोजपुर 27 फरवरी [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= कथा के तीसरे दिन स्वामी आत्मानंद पुरी जी महाराज के आशीर्वाद और प्रेरणा से कुलभूषण गर्ग ने बताया कि सन्नकादि ऋषियों के शाप के कारण भगवान के द्वारपाल जय और […]

You May Like

advertisement