मऊ :मऊ स्टेशन से लापता वृद्धा अलीगढ़ जंक्शन पर मिली

पूर्वांचल ब्यूरो

मऊ जिले से मंगलवार को लापता हुई एक वृद्धा को बुधवार तड़के अलीगढ़ जंक्शन पर जीआरपी ने मऊ-आनंद बिहार ट्रेन से बरामद किया। महिला मानसिक विक्षिप्त होने के चलते घर से निकल आई थी।मऊ स्टेशन से वह ट्रेन में सवार हो गई थी। बरामद किए जाने के बाद जीआरपी ने परिवारीजनों को संपर्क किया। दोपहर में बेटा अलीगढ़ जंक्शन पहुंचा। यहां वृद्धा को जीआरपी ने बेटे के सुपुर्द कर दिया।
जीआरपी इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने बताया कि मऊ जिले की रहने वाली 60 वर्षीय मानसिक विक्षिप्त महिला मंगलवार को किसी तरह घर से निकल आई थी। वह स्टेशन पहुंचकर मऊ-आनंद बिहार ट्रेन में सवार हो गई थी। ट्रेन की बोगी एस-7 की सीट नंबर-14 पर सवार महिला के विषय में अन्य मुसाफिरों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके आधार पर गाड़ी के अलीगढ़ जंक्शन पर पहुंचने के बाद उसे उतारा गया। महिला पूछताछ में कुछ भी नहीं बता पा रही थी। उसके पास से मिले पहचान संबंधी दस्तावेजों के आधार पर मऊ पुलिस की मदद से उसके परिवारीजनों से संपर्क किया गया। बुधवार दोपहर उसका बेटा अलीगढ़ जंक्शन पर आया। मां को बेटे के सुपुर्द कर दिया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जौनपुर :जौनपुर में 3 ब्लॉक के शिक्षक नेता चुने गए

Thu Oct 21 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो हिंस जलालपुर के अनुसार कम्पोजिट विद्यालय त्रिलोचन बड़ागांव में बुधवार को शिक्षक संघ का चुनाव पर्यवेक्षक रामदुलार यादव एवं संतोष सिंह की मौजूदगी में सम्पन्न हुआ।जिसमें पुरुषों में पवन कुमार सिंह व महिलाओं में संजू चौधरी को अध्यक्ष चुना गया। अनिल कुमार को ब्लाक मंत्री तथा मोहम्मद इमरान, […]

You May Like

advertisement