बलिया :प्रेम प्रपंच के कारण हुई थी मिस्त्री की हत्या आरोपी गिरफ्तार

पूर्वांचल ब्यूरो

नगर के वार्ड नंबर 14 निवासी विनय की रविवार की रात हुई हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को पचरूखा देवी मंदिर गायघाट के पास से मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।

युवक की हत्या आशनाई में हुई है। अभियुक्त के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बाका (दाव) तथा बाइक को बरामद कर लिया। पकड़े गए अभियुक्त ने पूछताछ में अपना नाम व पता मंजय गोंड निवासी वार्ड नंबर 11 थाना रेवती बताया।
नगर रेवती के वार्ड नंबर 14 निवासी विनय कुमार सिंह विक्की 25 पुत्र सहदेव एक पूजा समिति द्वारा आयोजित खिचड़ी भोज के कार्यक्रम में भोजन पकाने के लिए शनिवार की रात गया हुआ था। भोज के बाद वह घर वापस नहीं लौटा। रविवार की सुबह परिजनों को सूचना मिली कि उसका शव रेवती सीएचसी पर लाया गया है। युवक के सिर तथा पैर में चोटें थीं। घायल को कहां से उठाकर सीएचसी लाया गया, इसकी जानकारी नहीं हो सकी थी। मृतक के पिता ने तहरीर देकर हत्या की आशंका व्यक्त की थी।

प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह ने कहा कि पूछताछ में अभियुक्त मंजय गोंड़ पुत्र अनन्त गोंड़ निवासी कस्बा रेवती वार्ड नं 11 ने बताया कि हत्या का कारण आशनाई रहा है। विक्की को अंजय केशरी तथा विनय शर्मा की दुकान के पास काफी मात्रा में शराब पिलायी गई। विक्की के साथ मंजय ने भी शराब पी। विक्की को नशा होने पर मंजय बाइक से त्रिकालपुर गांव से पश्चिम भगवानपुर गांव के समीप सड़क के किनारे की झाड़ियों में ले गया। बहाने से बाइक से उतरकर मंजय ने विक्की के सिर पर धारदार दाव से हमला कर दिया। विक्की भागने न पाए इसके लिए उसने पैर पर भी चोट की। हत्या को सड़क दुर्घटना दिखाने के लिए बाइक की हेड लाइट, वाइजर आदि को भी तोड़ दिया। दूसरे दिन बाइक को मंजय ने मरम्मत भी करा ली। पुलिस को हत्या का सुराग सीएचसी रेवती के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद मिला। इससे एम्बुलेंस की जानकारी कर ली गई। गिरफ्तार करने वाली टीम में रेवती प्रभारी रामायण सिंह, उप निरीक्षक अजय यादव, राघवेंद्र वर्मा, आदित्य नाथ, अमन यादव, ओमप्रकाश आदि रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :नीट परीक्षा में नकल करते पकड़े गए दोनों छात्र निलंबित

Wed Oct 27 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव बीएचयू कृषि विज्ञान संस्थान के वेटेनरी एंड एनिमल साइंस फैकल्टी के दो छात्रों को विश्वविद्यालय प्रशासन ने निलंबित कर दिया है। दोनों पर राजस्थान में नीट यूजी परीक्षा में नकल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज होने के बाद यह कार्रवाई हुई है। पिछले महीने नीट […]

You May Like

advertisement