मोखरा गांव की उदयीमान खिलाड़ी निकिता शर्मा को विधायक बलराज कुंडू ने प्रोत्साहन स्वरूप दिए 51 हजार

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

विश्व पुलिस गेम्स के 60 किलो भारवर्ग की कराटे प्रतियोगिताओं में स्वर्ण और रजत पदक जीतकर देश को गौरवांवित किया।

रोहतक, 20 अगस्त : जनसेवक मंच संयोजक और महम विधायक भाई बलराज कुंडू के रोहतक निवास स्थान पर महम हल्के के गांव मोखरा खेड़ी की बेटी निकिता शर्मा आशीर्वाद लेने पहुँचीं ज़िन्होने नीदरलैंड में सम्पन्न हुए ‘विश्व पुलिस गेम्स’ के 60 किलो भारवर्ग की कराटे प्रतियोगिताओं में स्वर्ण और रजत पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवांवित किया है।
महम विधायक बलराज कुंडू ने 51000/-रूपये का चेक प्रोत्साहन राशी के रुप में देकर बेटी निकिता शर्मा को मिठाई खिलायी और पुष्पगुछ देकर सम्मानित किया। महम विधायक बलराज कुंडू ने बेटी निकिता को ओलम्पिक में देश के लिये मेडल लाने के लिए प्रोत्साहित किया तो निकिता ने भी भावुक होते हुए कहा कि 6 साल पहले मेट और खेल का सामान विधायक जी आपने उपलब्ध करवाया था, ज़िसकी बदौलत ये मेडल लाने में कामय़ाब हुई और मैं ये विश्वास दिलाती हूँ कि ओलम्पिक में मेडल लाकर महम हल्के का नाम पूरे विश्व में रोशन करूँगी। आगामी 28 अगस्त को महम में आयोजित होने वाले खिलाड़ियों के सम्मान समारोह में निकिता शर्मा नहीं पहुँच पायेंगी इसलिए आज ही महम विधायक बलराज कुंडू से आशीर्वाद लेने पहुंची थी। इस अवसर पर गांव मोखरा के मौज़िज व्यक्ति भी विधायक बलराज कुंडू के निवास पर उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बीच सड़क पर लेटे शराबी युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा

Sat Aug 20 , 2022
कन्नौज। कस्बा हसेरन के खढनी मार्ग के देसी शराब ठेका के सामने बीच सड़क पर लेटी शराबी युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला । बीच सड़क पर युवक नशे की हालत में गिर गया। चिलचिलाती धूप भीषण गर्मी से युवक ने अपने शरीर से शर्ट निकाल कर जमीन […]

You May Like

advertisement