विधायक ने किया शिलान्यास

रूड़की

विधायक ने किया शिलान्यास

रूड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने आज स्टेट हाईवे के निर्माण कार्य का शिलान्यास फीता काटकर किया। यह हाईवे रिलायंस पैट्रोल पम्प से कोर कॉलेज तक बनाया जाएगा जिसमें बीच मे डिवाईडर और सड़क के दोनों ओर टाइल्स का कार्य भी किया जायेगा।
आपको बता दें कि दिल्ली हरिद्वार बायपास चालू होने के बाद अब शहरी क्षेत्र से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग को स्टेट हाईवे घोषित कर दिया गया है। रूड़की के मंगलौर के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप से लेकर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग तक जाने वाले स्टेट हाईवे की हालत खस्ता बनी हुई थी जिसके कारण आये दिन लोगों को दुर्घटनाओं का सामना करना पड़ता था। आज नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने स्टेट हाईवे के निर्माण कार्य, चौड़ीकरण और अन्य कार्यों का शिलान्यास तहसील के समीप फीता काटकर किया। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि करीब 11 करोड़ की लागत से इस स्टेट हाईवे का निर्माण होगा इसमें जहां चौड़ीकरण की जरूरत होगी वहां चौड़ीकरण और शहरी क्षेत्र में हाईवे के दोनों किनारों पर टाइल्स भी लगाई जाएंगी। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि शहर का विस्तार हो रहा है और स्टेट हाईवे पर दिल्ली और हरिद्वार की ओर काफी संख्या में नई आबादी विकसित हुई है। स्टेट हाईवे के निर्माण से उन्हें काफी लाभ मिलेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संजय भसीन ने मुख्यमंत्री को प्रदेश के कलाकारों की आर्थिक स्थिति से करवाया अवगत।

Fri Apr 23 , 2021
संजय भसीन ने मुख्यमंत्री को प्रदेश के कलाकारों की आर्थिक स्थिति से करवाया अवगत। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कोरोना में कलाकारों की कठिनाइयों को दूर करने का कला परिषद करेगी प्रयास। कुरुक्षेत्र :- हरियाणा कला परिषद प्रदेश के कलाकारों को मंच प्रदान करते हुए प्रदेश […]

You May Like

advertisement