विधायक ने किया सड़क का शिलान्यास

रूड़की

विधायक ने किया सड़क का शिलान्यास

लंबे इंतजार के बाद आखिर रूड़की के मालवीय चौक से रेलवे स्टेशन तक की सड़क के दिन बहुर गए हैं। आज विधायक प्रदीप बत्रा ने डेढ़ करोड़ की लागत से बनने वाली इस सड़क का फीता काटकर उद्घाटन किया।

आपको बता दें कि पिछले कई वर्षो से यहां के लोग इस सड़क के निर्माण की मांग करते आ रहे थे लेकिन इस सड़क का निर्माण नही हो पाया। यह सड़क मालवीय चौक से रेलवे स्टेशन तक बुरी तरह टूटी हुई थी। वहीं इस सड़क को बनाये जाने की घोषणा मुख्यमंत्री द्वारा भी की गई थी। आज इस सड़क का शिलान्यास विधायक प्रदीप बत्रा ने फीता काटकर किया। उन्होंने बताया की इस सड़क का निर्माण कार्य एक करोड़ 36 लाख की लागत से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों के द्वारा लंबे समय से सड़क बनाए जाने की मांग की जा रही थी। सड़क पर बरसात का पानी जमा हो जाता था। अब बरसात के पानी से भी क्षेत्रवासियों को निजात मिलेगी। पार्षद पति कुलदीप तोमर ने बताया कि इस सड़क के बनने से लोगों को राहत मिलेगी। वहीं उन्होंने कहा कि जलभराव की समस्या से निजात दिलवाने के लिए नाले के निर्माण कार्य का प्रस्ताव बोर्ड बैठक में पास हो गया है जिसका निर्माण एक करोड़ 45 लाख से होगा।

बाईट- प्रदीप बत्रा (विधायक रूड़की)

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन करती है सुरक्षा कवच का काम: बलराम।

Mon Apr 19 , 2021
कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन करती है सुरक्षा कवच का काम: बलराम। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र 19 अप्रैल:- सहायक सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी बलराम शर्मा ने कहा कि कोविड की वैक्सीन कोविड-19 के विरूद्घ एक सुरक्षा कवच है तथा जब तक समाज […]

You May Like

advertisement