वार्डन पोस्ट राजेंद्र नगर की माह सितंबर की मासिक बैठक का किया गया आयोजन

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : वार्डन पोस्ट राजेंद्र नगर की माह सितंबर की मासिक बैठक सम्पन्न हुई।
बैठक का आयोजन नागरिक सुरक्षा कोर बरेली के स्टाफ ऑफिसर टू चीफ वार्डन अमित कुमार पंत और एस ओ फायर हरीश भल्ला , आई .सी.ओ . कवलजीत सिंह जी* के मार्गदर्शन व दिशानिर्देशन में हुआ। बैठक की अध्यक्षता डिप्टी पोस्ट वार्डन श्री संजीव अवस्थी जी के द्वारा की गई, बैठक में पिछली बैठक की समीक्षा पढ़ी गई तथा नए बिंदुओं पर चर्चा की गई। मुख्य अतिथि के रूप में आये सभी अधिकारियों ने राजेंद्र नगर पोस्ट के वार्डन्स द्वारा की गई सावन की ड्यूटी, पुलिस भर्ती की ड्यूटी, जन्माष्टमी पर्व पर की गई ड्यूटी व जो भी सेवा की गई। उनके लिए सभी ने उनके इस योगदान के लिए सभी को बहुत बहुत बधाई धन्यवाद और शुभकामनाएं दीं।
स्टाफ ऑफिसर टू चीफ वार्डन अमित कुमार पंत ने सभी वार्डन्स का मनोबल बढ़ाते हुए गणेश चतुर्थी पर होने वाले कार्यक्रमों में सतर्क रहते हुए ही निगरानी रखें उसमे पर्सनल इन्वॉल्व न हो सिर्फ दूर से रहकर ही ड्यूटी करें।
एस ओ फायर हरीश भल्ला ने बताया कि आप सभी अपने अपने क्षेत्र में आने वाली कोचिंग सेंटर की जानकारी लें तथा उनसे संपर्क करें और वहाँ प्रशिक्षण कार्यक्रम कराने की बात रखें और हो सके तो प्रशिक्षण कार्यक्रम भी कराएं।
आई .सी .ओ .श्री कवलजीत सिंह ने वार्डन्स की उपस्थिति को लेकर सभी को बधाई दी।साथ ही आदेशित ड्यूटी को ही बहुत सतर्कता से करें ऐसा सुझाव दिया।
पोस्ट के सेक्टर वार्डन पुनीत अग्रवाल ने सुझाव दिया कि श्री बाँके बिहारी मंदिर पर भारी संख्या में भक्तगण आते हैं ऐसे में अगर दूसरी पोस्ट का भी सहयोग मिल जाये तो ड्यूटी करना और आसान हो जाये। साथ ही जो पोस्ट ड्यूटी करती है तो वह आपस में तालमेल बना कर ड्यूटी करें।
आज की बैठक का आयोजन सेक्टर वार्डन श्री संजीव कुमार गुप्ता के सौजन्य से हुआ।
बैठक में हरपाल मौर्य , अनुराधा शर्मा , सुशांत पांडे , रवीश कौशिक , राजू जी, संदीप सिंह , रमेश साहू, विष्णु अग्रवाल तथा अंकित जौहरी आदि भी उपस्थित रहे।
अंत में पोस्ट वार्डन ने सभी का धन्यवाद किया और बैठक समाप्ति की घोषणा की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

16 सितंबर को नए शहर से निकलेगा जुलूस-ए-मोहम्मदी। कुतुबखाना पुल के नीचे से गुजरेगी सभी अंजुमने

Mon Sep 9 , 2024
दीपक शर्मा ( जिला संवाददाता) बरेली : पैगंबर-ए-इस्लाम की यौमे विलादत के जश्न का देश भर में 16 सितंबर सोमवार(पीर) को मनाया जायेगा। इस मौके पर बरेली में दो जुलूस निकाले जाते है एक ईद मिलाद की पूर्व संध्या पर पुराना शहर से और ईद मिलादुन्नबी के दिन मुख्य जुलूस […]

You May Like

Breaking News

advertisement

call us