उत्तराखंड: दुखद, बेटे की बारात विदा करते मॉ को पड़ा अटैक हुई मौत, शहनइया खामोश शोक में डूबा गाँव

उत्तराखंड: दुखद,
बेटे की बारात विदा करते मॉ को पड़ा अटैक हुई मौत, शहनइया खामोश शोक में डूबा गाँव।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

बागेश्वर। बेटे की बारात को विदा कर रही मां की हार्ट अटैक से मौत को गई। इससे वहां अफरातफरी मच गई और स्वजनों को बारात को स्थगित करना पड़ा। शहनाइयां खामोश हो गई और समूचा गांव शोक में डूब गया है।
गुरुवार दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे कपकोट तहसील के बमसेरा गांव निवासी बलराम घटियाल के बेटे डा. बृजेश घटियाल की बारात पिथौरागढ़ के लिए रवाना हो रही थी। ढोल-नगाड़ों में स्वजन और ग्रामीण थिरक रहे थे। गांव के लोग और रिश्तेदार आदि भी बारात में शामिल होने वहां पहुंचे थे। बारात की विदाई होने लगी और दूल्हे की मां आशा घटियाल ने अक्षत बेटे के सिर पर चढ़ाए। इसके साथ ही अन्य रस्में भी निभाई। इसके बाद बेटे को गले लगाया और उन्हें हार्ट अटैक आ गया। वह जमीन पर गिर गई, जिससे बारात में अफरातफरी मच गई। परिवार में दो-दो बेटे डाक्टर होने के कारण उन्होंने मां को बचाने का अथक प्रयास किया, लेकिन वह उनकी जान नहीं बचा सके।
मृतका आशा घटियाल जीआइसी कपकोट में शिक्षिका थीं। उनकी उम्र लगभग 58 वर्ष थी। उनके एकाएक निधन पर शहनाइयां खामोश हो गई और समूचा बमसेरा गांव शोक में डूब गया है। पूर्व विधायक ललित फस्र्वाण ने बताया कि डा. बृजेश घटियाल प्राथमिक स्वास्थ केंद्र लोहारखेत में तैनात हैं और उनकी बारात पिथौरागढ़ को रवाना हो रही थी। एकाएक उनकी मां की आर्ट अटैक से मौत होने के बाद बारात स्थगित कर दी गई है। उन्होंने बताया कि मृतक शिक्षिका अपने पीछे भरा-पूरा परिवार छोड़ गईं हैं। उनका दूसरा बेटा विट्टू घटियाल भी डाक्टर है। पूर्व जिपंअ हरीश ऐठानी, नगर पंचायत अध्यक्ष गोसिवद बिष्ट, प्रवीण, दीपक गढ़यिा आदि ने घटना पर गहरा दुख जताया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड पूर्व सैनिक कल्याण निगम लिमिटेड ने सीएम राहत कोष में किया 15 लाख रुपये का चेक भेट।

Fri Apr 30 , 2021
उत्तराखंड पूर्व सैनिक कल्याण निगम लिमिटेड ने सीएम राहत कोष में किया 15 लाख रुपये का चेक भेट।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा आज मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में उत्तराखंड पूर्व सैनिक कल्याण निगम लिमिटेड की ओर से मुख्यमंत्री  तीरथ सिंह रावत को सीएम राहत कोष हेतु 15 […]

You May Like

Breaking News

advertisement