छात्राओं को निरंतर मेहनत एवं आत्म विश्वास से लक्ष्य प्राप्त करने की दी गई प्रेरणा।

छात्राओं को निरंतर मेहनत एवं आत्म विश्वास से लक्ष्य प्राप्त करने की दी गई प्रेरणा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय देवीदास पुरा में रोल मॉडल कार्यक्रम का आयोजन।

कुरुक्षेत्र, 10 फरवरी : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय देवीदास पुरा में रोल मॉडल कार्यक्रम के अवसर पर ब्रेस्ट कैंसर विशेषज्ञ डा. सलोनी मनचंदा ने छात्राओं को निरंतर मेहनत एवं आत्म विश्वास से लक्ष्य प्राप्त करने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर उन्होंने छात्राओं को जीवन में आगे बढ़ने के लिए उत्साहित किया। डा. सलोनी ने बताया कि आज के युग में लड़कियां हर क्षेत्र में अपना कैरियर बना सकती हैं और किसी भी मुकाम को हासिल कर सकती हैं। उन्होंने छात्राओं को ब्रेस्ट कैंसर से संबंधित तथ्यों से अवगत करवाया और इस बीमारी के लक्षणों तथा निदान के बारे में जानकारी दी। विद्यालय की प्रधानाचार्या बलजिंदर कौर ने समस्त स्टाफ के साथ डा. सलोनी मनचंदा का स्वागत किया। प्रधानाचार्या ने महत्वपूर्ण जानकारी एवं समय देने के लिए डा. सलोनी का आभार भी व्यक्त किया।
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय देवीदास पुरा में छात्राओं को जानकारी देते हुए तथा ब्रेस्ट कैंसर विशेषज्ञ डा. सलोनी मनचंदा विद्यालय के स्टाफ के साथ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस अधीक्षक ने विद्यार्थियों को दिया सुझाव आई ए एस बनना है तो अध्ययन क्षमता बढ़ाएं और समाचार पत्र को नियमित पढ़ें।

Thu Feb 11 , 2021
पुलिस अधीक्षक ने विद्यार्थियों को दिया सुझाव आई ए एस बनना है तो अध्ययन क्षमता बढ़ाएं और समाचार पत्र को नियमित पढ़ें। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक ने मैसी के विद्यार्थियों को दिए संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा उत्तीर्ण करने के […]

You May Like

Breaking News

advertisement