आज़मगढ़: जिले के रोडवेज पर स्वच्छता अभियान में साफ-सफाई करने पहुंचे सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ

आजमगढ़ जिले के रोडवेज पर स्वच्छता अभियान में साफ-सफाई करने पहुंचे सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ पत्रकारो के सवालो में उलझे हुए नजर आए। साथ ही कार्रवाई करने का आश्वासन भी दे रहे है।

रविवार को सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक तारीख, एक घंटा, एक साथ, कार्यक्रम के आहवान पर रोडवेज परिसर में साफ-सफाई करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें पत्रकारों के तीखे सवालो का सामना करना पड़ा।

दरअसल अंबेडकर नगर कार्यशाला के न होने के चलते रोडवेज की बसे परिसर में न खड़ी होकर सड़क पर खड़ी होती है, कर्मचारी वहीं से सवारियों को भरते है, इतना ही नहीं रोडवेज की बसों में लगे प्रेशर हार्न रोडवेज के आस-पास रह रहे लोगो का जीना मुहाल कर रखे थे।

इस बात की शिकायत CM पोर्टल से लेकर रोडवेज के RM से भी कई बार स्थानीय जनता, पत्रकार और कई जनप्रतिनिधि तक कर चुके थे, लेकिन रोडवेज प्रबंधन आश्वासन देकर कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा था।

इसी दौरान रोडवेज की साफ-सफाई करने जब सांसद पहुंचे तो उन्हें सभी स्थानीय समस्याओं से जुड़े सवालो का सामना करना पड़ा, इस दौरान रोडवेज के RM सांसद के सामने अपनी सफाई देते भी नजर आये।

फिलहाल सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि उन्होने भी प्रेशन हार्न की शिकायत की थी, कहा था कि इस पर रोक लगाईए या चालान काटिएं।

अस्वाशन देते हुए कहा की जल्द से जल्द इसमें सुधार होगा और आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

इस दौरान शैलेंद्र अग्रवाल, विवेक अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, रिशु सिंह, RM मनोज कुमार वाजपेई, अवधेश पाल ARM आजमगढ़, बच्चा राम गौतम ARM अंबेडकर नगर, परवेश सिंह, दिलीप कुमार तिवारी सहित अन्य कार्यकर्ता और कर्मचारी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: राजभवन में आयोजित हुआ स्वच्छता ही सेवा अभियान का आयोजन,

Sun Oct 1 , 2023
वी वी न्यूज देहरादून, 01 अक्टूबर। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने रविवार को राजभवन में ‘स्वच्छता ही सेवा अभियान’ के तहत राजभवन परिसर में सफाई अभियान में प्रतिभाग किया। स्वच्छता अभियान की शुरुआत करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री जी के आह्वान पर ‘स्वच्छता के लिए एक घंटे के […]

You May Like

Breaking News

advertisement