सांसद प्रवेश वर्मा ने शुरू किया 6 वां कोविड सेवा केंद्र, पंजाबी बाग और अशोकनगर में भी जल्द खोलेंगे केंद्र।

सांसद प्रवेश वर्मा ने शुरू किया 6 वां कोविड सेवा केंद्र, पंजाबी बाग और अशोकनगर में भी जल्द खोलेंगे केंद्र।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

नई दिल्ली, 6 मई :- भाजपा सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह ने अपनी संस्था राष्ट्रीय स्वाभिमान के द्वारा आज छठे ऑक्सीजन सेवा केंद्र की शुरुआत की। पिछले कुछ दिनों से लगतार ऑक्सीजन बेड और स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने में लगे हुए हैं। आज दक्षिणी नगर निगम के स्कूल सागरपुर में एक 15 विस्तरों वाला एक कोविड-19 केंद्र शुरू किया गया है जहां मरीजों का इलाज कल से शुरू कर दिया जाएगा। इस कोविड केंद्र में डॉक्टर और नर्स की सुविधा सिक्स सिगमा द्वारा दी जा रही है। इसके अलावा सांसद प्रवेश वर्मा ने ककरोला, हरि नगर, तिलक नगर, द्वारका, दीन दयाल उपाध्याय कॉलेज में भी ऑक्सीजन सेवा केंद्र शुरू कर दी गई है। इनमें ऑक्सीजन विस्तरों की संख्या 150 तक पहुँच गई है।
श्री प्रवेश वर्मा ने कहा कि आज मैंने जिलाधिकारी के साथ अशोकनगर का दौरा किया जहां एक 100 विस्तरों का कोविड केंद्र बनवाने के लिए दिशा-निर्देश दिया। हमारा प्रयास है कि इस केंद्र को भी 2 से 3 दिन में सेवा के लिए शुरू कर दिया जाएगा। इसके अलावा एक पंजाबी बाग में भी समर्थ शिक्षा समिति स्कूल में 15 विस्तरों वाला कोविड केंद्र बनाया जाएगा जहां आम जनता अपना इलाज करा सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा अधिकृत प्रत्याशी जय श्री चौहान ने मतपत्र बदलकर मतगणना में धांधली का लगाया आरोप

Thu May 6 , 2021
मेंहनगर, आजमगढ़।स्थानीय तहसील मेहनगर के ग़ाम जाफरपुर जिलापंचायत सदस्य 54 मंगलाना रायपुर से भाजपा अधिकृत प्रत्याशी रहे जय श्री चौहान ने मतपत्र बदलकर मतगणना में धांधली का लगाया आरोप।जय श्री चौहान ने चुनाव मतगणना में आरो की मिली भगत से मतपत्र बदलकर धांधली का आरोप लगाते हुए बताया कि जिलापंचायत […]

You May Like

advertisement