श्री भोगेन्द्र लाल कर्ण जी बने केसरिया भारत अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू संगठन के अन्तर्राष्ट्रीय प्रवक्ता

श्री भोगेन्द्र लाल कर्ण जी बने केसरिया भारत अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू संगठन के अन्तर्राष्ट्रीय प्रवक्ता

केसरिया भारत अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू संगठन की संस्थापक/अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अम्बिका शर्मा जी द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय संगठन प्रभारी डॉ राजबीर श्योरान जी के अनुमोदन पर जनकपुर धाम, नेपाल देश निवासी हिन्दू सम्राट श्री भोगेन्द्र लाल कर्ण जी को दिनांक 30-03-2021 को संगठन में अन्तर्राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। श्री भोगेन्द्र लाल कर्ण जी काफी सालों से सनातन धर्म में हिन्दुत्व के कार्यों में लगे हुए हैं। भोगेन्द्र लाल जी दुधमती गंगा सफाई अभियानी हैं और हिमालय पहाड और तराई के धार्मिक महत्व के प्रचारक हैं।

अम्बिका शर्मा जी ने भोगेन्द्र लाल जी के हिन्दुत्व के कार्यो से प्रभावित होकर उन्हें सभी देशों में हिन्दुत्व का कार्य करने और अंतराष्ट्रीय स्तर पर संगठन के प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी है। संगठन की समस्त टीम ने भोगेन्द्र लाल जी को इस जिम्मेदारी के लिए बहुत बहुत बधाई व शुभकामनाएं दी है और भोगेन्द्र लाल जी ने आशा दिलाई है कि वे संगठन व हिन्दुत्व के लिए मेहनत व लगन से कार्य करते रहेंगे।
अजय कुमार उपाध्या
V V Chainal
Vividh sampadak

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शादी बिहा को आसान करें दहेज लेन देन नहीं मिल सुन्नति निकाह करें- हसीन सैफी

Tue Mar 30 , 2021
शादी बिहा को आसान करें दहेज लेन देन नहीं मिल सुन्नति निकाह करें- हसीन सैफीमेरठ:- सैफी संघर्ष समिति पंजीकृत का प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन सफलता पूर्वक संपन्न सैफी संघर्ष समिति पंजीकृत के प्रतिनिधि सम्मेलन की अध्यक्षता सैफी संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हसीन अहमद सैफी ने की एवं संचालन हाजी […]

You May Like

advertisement