मुफ्ती मोहम्मद आरिफ सिद्दिकी साहब ने किया शोक व्यक्त

मुफ्ती मोहम्मद आरिफ सिद्दिकी साहब ने किया शोक व्यक्त
अररिया
मदरसा दारूल फैज ए रहमानी भरगामा के नाजिम मुफ्ती मोहम्मद आरिफ सिद्दिकी साहब ने ईमारते -ए- शरिया के नायब नाज़िम मौलाना सुहैल अहमद नदवी के इंतेक़ाल पर गहरे रंजो गम का ईजहार करते हुए कहा कि राज्य ने एक अजीम मजहबी शख्सियत के साथ साथ इस्लामिक विद्वान खो दिया। इनके नही रहने से ईमारते- ए-शरिया को भी काफी नुकसान पहुंचा है ।
श्री सिद्दिकी ने कहा कि इनके अहले खाना को सब्र जमील अता करने और इन्हे जन्नतुल फिरदोस में आला मुकाम मिले, इसकी दुआ की है । नमाजे सजदा में हार्ट अटैक से ये इंतकाल कर गये। मालूम हो कि मौलाना सुहैल नदवी नायब नाज़िम के साथ इमारत ए शरिया स्थित मौलाना सज्जाद मेमोरियल हॉस्पिटल और इमारत ए शरिया टेकनिकल इन्स्टीचयूट से भी जुड़े थे।
उन्होंने कहा कि मौलाना चंपारण के रहने वाले थे और 30- 35 सालों से इमारत शरिया से जुड़े थे।
इनके जाने का गम ना केवल इमारत के लोग हैं बल्कि पूरे बिहार के लोगों को है। वहीं दूसरी ओर मौलाना के निधन पर शोक व्यक्त करने वालों में इमारत ए शरिया के नाजिम काजी अतिकुल्लाह साहब, कांग्रेस नेता इंतेखाब आलम,जिला कॉन्ग्रेस प्रवक्ता इश्तियाक आलम, मुखिया प्रतिनिधि शाहिद आलम,मुखिया आदिल साहब,मुखिया प्रतिनिधि आसिफ साहब सहित कई गणमान्य लोगों आदि शामिल हैं। सभी ने अल्लाह से दुआ की है कि मौलाना को जन्नतुल फिरदौस में जगह अता फरमाए आमीन।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अपराध नियंत्रण के बजाय अपराधियों को संरक्षण दे रहा फारबिसगंज थाना में पदस्थापित छह टाइगर मोबाइल निलंबित

Wed Jul 26 , 2023
अपराध नियंत्रण के बजाय अपराधियों को संरक्षण दे रहा फारबिसगंज थाना में पदस्थापित छह टाइगर मोबाइल निलंबित अररियाअपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था संधारण को लेकर थाना में क्यूआरटी (क्विक रिस्पांस टीम) और टाइगर मोबाइल जवान की प्रतिनियुक्ति की जाती है,जिससे किसी तरह का घटना होने पर क्यूआरटी या टाइगर मोबाइल […]

You May Like

Breaking News

advertisement