उत्तराखंड पुलिस के मुकेश पाल कनाडा में वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गैम्स 2023, 15 अगस्त को लहराएं तिरंगा,

उत्तराखण्ड पुलिस के मुकेश पाल कनाडा में वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स 2023, 15 अगस्त में लहरायें तिरंगा

संवाददाता
राजकुमार केसरवानी
हल्द्वानी

28 जुलाई, 2023 से 6 अगस्त तक कनाडा मे आयोजित होने वाले वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में उत्तराखंड पुलिस के एकमात्र एसआई मुकेश पाल द्वारा प्रतिभाग किया जा रहा हैं। उत्तराखंड पुलिस एवं नैनीताल पुलिस को गर्व की बात है कि पूरे भारत वर्ष से पावरलिफटिंग में उत्तराखण्ड पुलिस के अकेले चयनित खिलाड़ी हैं जो कि कनाडा वर्ड पुलिस गेम 2023 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।


25 जुलाई को हल्द्वानी से दिल्ली और दिल्ली से भारतीय की टीम के साथ कनाडा रवाना होंगे पूर्व में भी मुकेश पाल रूस उज़्बेकिस्तान, इंग्लैंड आयरलैंड, अमेरिका, चाइना सभी देशों में भारत का प्रतिनिधित्व कर भारत व उत्तराखंड पुलिस के लिए कई पदकों के साथ गोल्ड मेडल भी जीत चुके हैं।


स्पोटर्स कोटे से वर्ष -2008 में उत्तराखण्ड पुलिस में भर्ती होकर वर्तमान समय में सीआईडी हल्द्वानी में उपनिरीक्षक के पद पर रहते हुये पुलिस को अपनी सेवाएं दे रहे हैं उनके द्वारा वर्ष 2023 में पुलिस ओलपिंक खेलों में गोल्ड मेडल हसिल करने हेतु कनाडा में भारतीय तिरंगे को लहराने के लिए शानद्वारा तैयारी की गयी हैं इसके लिए अशोक कुमार,(आई.पी.एस.) पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड एवं अमित सिन्हा एडीजी, जन्मेंजय खडूंरी, (आई.पी.एस.) सचिव उत्तराखण्ड पुलिस स्पोर्टस कन्ट्रोल बोर्ड उत्तराखण्ड, पंकज भटट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल, डॉ0 जगदीश चन्द्र,एस0पी0 क्राईम/यातायात नैनीताल हरबन्स सिंह एस.पी. सिटी हल्द्वानी, भूपेन्द्र सिंह धौनी सी0ओ0 सिटी हल्द्वानी आला अफसरों/समस्त शहरवासियों ने बधाई तथा शुभकामनाएं दी गयी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चमोली हादसे में हुई कार्यवाई, एई सहित तीन को लोग हुए अरेस्ट,

Sat Jul 22 , 2023
सागर मलिक गोपेश्वरः चमोली ट्रीटमेंट प्लांट हादसे में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने जल संस्थान के एई हरदेव आर्य समेत तीन को हिरासत में लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि चमोली ट्रीटमेंट प्लांट हादसे में 16 व्यक्तियों की जान चली गई थी। गिरफ्तार […]

You May Like

Breaking News

advertisement