प्राइवेट शिक्षकों की मांग को संविधान पटल पर रखवाना एकमात्र मेरा उद्देश्य:राजन मिश्रा

पूर्णिया एम एन बादल

प्राइवेट शिक्षकों की मांग को देश के सविंधान पटल पर रख कर उनकी समस्याओं को निदान करवाना एकमात्र मेरा लक्ष्य है। इनके हक हकूक के खातिर हमें जो भी करना पड़ेगा ,उसमें पीछे नहीं हटेंगे।

उपरोक्त बातें गूगल मीट पर आयोजित भारतीय प्राइवेट शिक्षक एशोसिएशन(इप्टा) के ऑनलाइन मीटिंग में रविवार को बतौर मुख्य अतिथि कॉर्पोरेट जगत के मशहूर शख्स राजन मिश्रा ने अपने संबोधन में कहा है।

उन्होंने कहा कि शिक्षकों के हक हकूक के खातिर हमसे जो भी सहयोग हो सकेगा पूरा करवाने में पीछे कभी नहीं हटेंगे।

मीटिंग का संचालन संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रंजीत श्रीवास्तव ने किया। सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर परमानंद मोदी व राष्ट्रीय महासचिव मनोरंजन गोस्वामी ने कहा कि लोकसभा विधान सभा में जनता के निर्वाचित प्रतिनिधियों द्वारा प्राइवेट शिक्षकों के विभिन समस्याओं के प्रति ध्यान आकृष्ट कराने की पूरी कोशिश की जाएगी।

उन्होंने कहा कि संगठन को सहयोग करने हेतु कई प्रतिनिधियों ने सहयोग करने का भरोसा दिलाया है।

सभा को इन्द्र मोहन दास, दिग्विजय भारत, बरखा रानी, अमित मिश्रा, नीना शर्मा मीरा वर्मा हरप्रीत कौर, विनोद बासु अब्दुल खान ,सीता देवी ,संजीवन सिंह, आर बी निराला सहित दर्जनों अधिकारियों ने संबोधित कर अपने अपने विचार रखे।
धन्यवाद ज्ञापन सरायकेला जिला के मुख्य संरक्षक विनोद बासु जी ने किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:नगर निगम के वार्ड पार्षद ने नहीं सुनी तो मोहल्ले के लोगों ने कुदाल थामा और मिट्टी भरवाई की शुरू

Sun Jun 13 , 2021
पुर्णिया एम एन बादल एक मामला सामने आया है जिसमें मोहल्ले के लोगों ने ही अपने रास्ते का जिम्मा उठाया और परेशान होकर मिट्टी गिराने लगे और हाथों में कुदाल थाम कर रास्ते को बनाने में लग गए। पूर्णिया वार्ड नंबर 24 का हाल वहां के स्थानीय लोगों से बात […]

You May Like

advertisement